IPL 2021: डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने कुछ नहीं खाया, रोजा रखा और फिर कुछ ऐसा कहा

Kane Williamson and David Warner on fast: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने रोजा रखा है। स्पिनर राशिद खान ने दोनों खिलाड़िोयों साथ वीडियो शेयर किया है।

David Warner and Kane Williamson
डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन  |  तस्वीर साभार: Twitter

एक तरफ जहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का आयोजन हो रहा है तो दूसरी तरफ रमजान का पवित्र महीना भी शुरू हो चुका है। खिलाड़ी मुकाबले भी खेल रहे हैं और साथ ही रोजे (व्रत) भी रख रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान और खलील अहमद रोजे रख रहे हैं। राशिद ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने भी रोजा रखा। वॉर्नर और विलियमसन ने रविवार को रोजा रखा।

वॉर्नर-विलियमसन ने रोज रखने के बाद क्या कहा

राशिद खान ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, 'आज दो महान खिलाड़ियों के संग इफतारी होगी, जिन्होंने हमारे साथ रोजा रखा है।' वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि राशिद, वॉर्नर और विलियमसन के साथ टेबल पर बैठे हैं। राशिद ने उसी दौरान वॉर्नर से रोजे के अनुभवर को लेकर सवाल किया, जिसपर हैदराबाद के कप्तान ने कहा, 'अच्छा रहा, लेकिन यह बहुत मुश्किल रहा। मुझे काफी भूख और प्यास लगी है।' इसके बाद जब राशिद ने विलियमस से रोजे के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'बहुत बढ़िया, शुक्रिया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

हैदराबाद जीत का खाता नहीं खोल सकी

सनराइजर्स हैदराबाद का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है। हैदराबाद ने तीन मुकाबले खेले हैं और जीत का खाता नहीं खुल सका है। वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम को पहली शिकस्त कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 रन से दी। दूसरे मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 6 रन से झेलने पड़ी। हैदराबाद ने तीसरा मैच मुंबई इंडियंस के हाथों 12 रन से गंवाया। हैदराबाद की अब चौथे मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ंत होगी। यह मैच बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबर स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर