CSK vs GT Playing 11, Dream11 Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और गुजरात टाइटंस की आज ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, CSK vs GT Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 62वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। चेन्‍नई और गुजरात आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स बनाम गुजरात टाइटंस 
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा चेन्‍नई-गुजरात मुकाबला
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और गुजरात टाइटंस आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, CSK vs GT Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 62वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की टीम आज का मैच जीतकर टॉप-2 में बने रहने की कोशिश करेगी। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम जीत दर्ज करके अपनी साख बचाना चाहेगी। यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। टॉस 3 बजे होगा। वैसे, इस मैच की जीत-हार से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

वो इसलिए क्‍योंकि गुजरात टाइटंस पहले ही प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी है जबकि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। गुजरात टाइटंस की टीम 12 मैचों में 9 जीत के साथ आईपीएल 2022 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर काबिज है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम 12 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिक में 9वें स्‍थान पर है। 

दोनों टीमों के बीच मौजूदा आईपीएल में यह दूसरी भिड़ंत होगी। इससे पहले 17 अप्रैल को दोनों टीमें पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में आमने-सामने हुई थी। तब गुजरात टाइटंस ने 1 गेंद शेष रहते तीन विकेट से मैच जीता था। सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी करके 169/5 का स्‍कोर बनाया था। गुजरात ने 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया था। दोनों टीमों की प्‍लेइंग 11 की बात करें तो आज मौका है कि अपनी बेंच स्‍ट्रेंथ को आजमा सकते हैं। हालांकि, गुजरात की टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी मिले हैं, लेकिन उसे उम्‍मीद होगी कि आज हार्दिक पांड्या फॉर्म में लौट आएं।

गुजरात टाइटंस ने पिछले मैच में लोकी फर्ग्‍यूसन को आराम दिया था। अब अगर फर्ग्‍यूसन की वापसी हुई तो अल्‍जारी जोसेफ या मोहम्‍मद शमी में से किसी एक को आराम दिया जा सकता है। गुजरात की टीम बल्‍लेबाजी विभाग में परिवर्तन नहीं करेगी और आखिरी दो लीग चरण मैचों में वो अपने बल्‍लेबाजों को फॉर्म में लौटते हुए देखना चाहेंगे। वहीं सीएसके की बात करें तो उसके कई खिलाड़‍ियों ने प्रभावित किया, लेकिन टीम मैच जीतने में नाकाम रही। सीएसके की प्‍लेइंग 11 में भी बदलाव मुश्किल से ही देखने को मिल सकता है।

दोनों टीमों की प्‍लेइंग 11

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, रॉबिन उथप्‍पा, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्‍तान), ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महीश थीक्षणा और मुकेश चौधरी।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्‍लेइंग 11 - शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, मैथ्‍यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लोकी फर्ग्‍यूसन, मोहम्‍मद शमी, साई किशोर और यश दयाल। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर