IPL 2020: क्रिस गेल की कोविड-19 की दोनों रिपोर्ट्स निगेटिव, आईपीएल में धमाका करने को तैयार

IPL 2020: किंग्‍स इलेवन पंजाब के ओपनर क्रिस गेल ने सोशल मीडिया के जरिये घोषणा की है कि कोविड-19 के उनके दो टेस्‍ट निगेटिव आए हैं। क्रिस गेल ने उसेन बोल्‍ट की बर्थ-डे पार्टी में हिस्‍सा लिया था।

chris gayle
क्रिस गेल 

मुख्य बातें

  • क्रिस गेल अब आईपीएल में कर सकेंगे धमाका, कोविड-19 की दोनों रिपोर्ट आई निगेटिव
  • क्रिस गेल स्प्रिंटर उसेन बोल्‍ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे
  • जमैका के स्प्रिंटर उसेन बोल्‍ट कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए

जमैका: वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक ओपनर क्रिस गेल की सोमवार को कोविड-19 की रिपोर्ट दो बार निगेटिव आई है। क्रिस गेल हाल ही में उसेन बोल्‍ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। इस रिपोर्ट के बाद क्रिस गेल के आईपीएल 2020 में हिस्‍सा लेने की उम्‍मीदें प्रबल हो गई हैं। ध्‍यान हो कि उसेन बोल्‍ट की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍होंने हाल ही में अपना 34वां जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया था, जहां शामिल हुए सेलिब्रिटीज बिना फेस मास्‍क के नजर आए थे और इसमें सामाजिक दूरी का पालन भी नहीं किया गया था। गेल को इसके बाद से अपना ध्‍यान रखना जरूरी था।

बोल्‍ट ने कहा था कि उन्‍होंने शनिवार को कोविड-19 टेस्‍ट कराया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके बर्थडे में शामिल लोगों ने गीत गाए और जमकर डांस किया था। गेल ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 टेस्‍ट की दो बार निगेटिव रिपोर्ट का खुलासा किया।

गेल ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा, 'कुछ दिन पहले पहला कोविड-19 टेस्‍ट हुआ। यात्रा करने से पहले मुझे दो निगेटिव टेस्‍ट की जरूरत थी।' फिर दूसरे पोस्‍ट में गेल ने लिखा, 'आखिरी वाला मेरी नाक में कुछ ज्‍यादा अंदर तक गया। फियू। नतीजा निगेटिव आया।' गेल ने साथ ही कहा, '2020 में अपने घर पर रूकुंगा, कहीं दोबारा यात्रा नहीं करूंगा।'

आईपीएल में करेंगे धमाका

क्रिस गेल आगामी आईपीएल में केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। 2019 आईपीएल में क्रिस गेल ने 368 रन बनाए थे। उन्‍होंने पंजाब के ऊपरीक्रम को मजबूती प्रदान की थी। बहरहाल, गेल के अलावा मैनचेस्‍टर सिटी के रहीम स्‍टर्लिंग और बेयर लेवरकुसेन के लियोन बैली भी उसेन बोल्‍ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। 

एक स्‍थानीय अखबार ने पुष्टि की है कि जमैका में पिछले कुछ समय में कोविड-19 मामलों में इजाफा हुआ है। जमैका ने 1612 निश्चित कोविड-19 मामलों की पुष्टि की, जिसमें 622 सक्रिय मामले हैं और जानलेवा वायरस ने 16 लोगों की जान ली है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर