भारतीय फैंस को आईपीएल नीलामी में मिली सबसे बड़ी खुशी, सोशल मीडिया पर आया बधाईयों का सैलाब

IPL 2021 Auction: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने आईपीएल 2021 नीलामी में एक खिलाड़ी को खरीदकर भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया है। भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा दिया है।

cheteshwar pujara sold to csk
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने चेतेश्‍वर पुजारा को खरीदा 

मुख्य बातें

  • चेतेश्‍वर पुजारा को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने बेस प्राइस पर खरीदा
  • चेतेश्‍वर पुजारा ने आईपीएल में आखिरी मैच 2014 में खेला था
  • भारतीय क्रिकेट फैंस पुजारा के चयन से बहुत खुश हैं

चेन्‍नई: भारतीय क्रिकेट फैंस को गुरुवार को आईपीएल 2021 नीलामी में सबसे बड़ी खुशी मिली। टीम इंडिया के टेस्‍ट स्‍पेशलिस्‍ट चेतेश्‍वर पुजारा को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने उनकी बेस प्राइस 50 लाख रुपए में खरीद लिया है। सौराष्‍ट्र के बल्‍लेबाज पुजारा छह साल के बाद आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। उन्‍होंने आईपीएल में अपना आखिरी मैच 2014 आईपीएल में खेला था। पुजारा के चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स जाने पर भारतीय क्रिकेट फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

सोशल मीडिया पर पुजारा को लेकर कई तरह के रिएक्‍शंस आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि आईपीएल 2021 नीलामी की सबसे बड़ी खुशी पुजारा का सीएसके में चुना जाना है। तो कुछ लोगों ने कहा कि सीएसके ने पुजारा को खरीदकर भारतीय क्रिकेट की इज्‍जत बढ़ा दी है। पुजारा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्‍शंस आ रहे हैं।

बता दें कि चेतेश्‍वर पुजारा ने आईपीएल में कुल 30 मैच खेले हैं, जिसमें 99.74 के स्‍ट्राइक रेट से 390 रन बनाए हैं। इस दौरान पुजारा ने एक अर्धशतक भी जमाया था। वैसे, पुजारा ने कुल 64 टी20 मैच खेले, जिसमें 109.35 के स्‍ट्राइक रेट से 1356 रन बनाए। पुजारा को हमेशा धीमी पारी खेलने के लिए कोसा जाता है, लेकिन सीएसके ने उन पर भरोसा जताया है। ऑस्‍ट्रेलिया में भारत की टेस्‍ट सीरीज जीत का प्रमुख हिस्‍सा रहे पुजारा को जब खरीदा गया, तो अन्‍य फ्रेंचाइजी सदस्‍यों ने तालियां बजाईं।

पुजारा ने दी प्रतिक्रिया

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स द्वारा खरीदे जाने के बाद चेतेश्‍वर पुजारा ने सोशल मीडिया के जरिये प्रतिक्रिया दी है। पुजारा ने ट्वीट किया, 'भरोसा जताने के लिए धन्‍यवाद। आगे पूरा ध्‍यान।'

बता दें कि पुजारा को काउंटी क्रिकेट में वारविकशायर का प्रतिनिधित्‍व करना है। पुजारा को इस काउंटी टीम के लिए 6 मैच खेलना है, लेकिन अब इसमें आईपीएल प्रतिबद्धता के कारण बदलाव हो सकता है। बता दें कि सीएसके ने मोइन अली (7 करोड़) और कृष्‍णप्‍पा गौतम (9.25 करोड़) को भी अपने साथ जोड़ा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर