CSK पहली बार 10 विकेट से हारी तो मुंबई के 'कप्तान' पोलार्ड बोले- 'कई बार लीडर बनने के लिए..'

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Oct 24, 2020 | 04:35 IST

Kieron Pollard comment after MI beat CSK: चेन्नई सुपर किंग्स को पहली बार आईपीएल में 10 विकेट से हार मिली, इसके बाद मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड क्या बोले, यहां जानिए।

Kieron Pollard
कीरोन पोलार्ड (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

शारजाह, 23 अक्टूबर: मुंबई इंडियंस ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को एकतरफा मात दी। इस मैच में टीम की कप्तानी कीरोन पोलार्ड कर रहे थे और वह अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। मुंबई ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 114 रनों पर सीमित कर दिया और फिर 10 विकेट से मैच अपने नाम किया।

सुपर किंग्स को आईपीएल में पहली बार 10 विकेट के अंतर से हार मिली है। इससे पहले 2008 में उसे वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस के हाथों ही नौ विकेट से हार मिली थी। रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण पोलार्ड ने इस मैच में टीम की कप्तानी की और कहा कि यह जीत टीम के संयुक्त प्रयास का नतीजा है।

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा, 'हम उन्हें 100 के अंदर आउट करना चाहते थे, लेकिन सैम कुरैन ने अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से टीम का संयुक्त प्रयास है। शुरुआत में तीन-चार विकेट आपको मैच में ला देते हैं।' पोलार्ड ने कहा, 'हमारी सलामी जोड़ी ने भी अच्छा किया। उन्होंने किसी तरह की अनिश्चित्ता नहीं रखी। हम शीर्ष-2 में पहुंचना चाहते हैं। यह अंकों पर निर्भर है।'

अपनी कप्तानी के बारे में पोलार्ड ने कहा, 'यह खेल का हिस्सा है। कई बार आपको लीडर बनने के लिए लीडर होना नहीं पड़ता। मैं कुछ चीजें जानता हूं। इसलिए मेरे लिए यह आकर काम करने की बात है जो मैंने आज किया।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर