फिर विवादों में आईपीएल! आरोन फिंच ने की ऐसी हरकत, आग की तरह फैला वीडियो

Aaron Finch: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ आईपीएल 2020 के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आरोन फिंच ने 11 गेंदों में 14 रन बनाए थे। इसके बाद ड्रेसिंग रूम में वह ई-सिगरेट से धुआं उड़ाते हुए नजर आए।

aaron finch vaping
आरोन फिंच 

मुख्य बातें

  • आरोन फिंच ने ड्रेसिंग रूम में ई-सिगरेट का किया उपयोग
  • फिंच के धुआं उड़ाने वाला वीडियो चंद मिनटों में हुआ वायरल
  • आरसीबी ने डिविलियर्स की पारी की बदौलत रॉयल्‍स को मात दी

दुबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शनिवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स (आरआर) को रोमांचक मुकाबले में शिकस्‍त दी। एबी डिविलियर्स ने केवल 22 गेंदों में नाबाद 55 रन जमाकर आरसीबी को जीत दिलाई, लेकिन मैच के बाद सोशल मीडिया पर आरोन फिंच छाए रहे। फिंच ने बल्‍ले से तो कोई कमाल नहीं किया और वह महज 11 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि, फिंच सोशल मीडिया पर इसलिए छाए रहे क्‍योंकि मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में वह ई-सिगरेट से धुआं उड़ाते हुए नजर आए। फिंच की इस हरकत को कैमरे ने कैद कर लिया। यह घटना आरसीबी की पारी के आखिरी ओवर की है, जब टीम को जीत के लिए 6 गेंदों में 10 न की दरकार थी। गुरकीरत सिंह मान ने पहली गेंद पर दो रन लिए तब कैमरा ने दोनों खेमों के दृश्‍य दिखाए, इस इरादे से कि क्‍या हलचल चल रही है।

तब आरोन फिंच ने ई-सिगरेट का सेवन किया और ड्रेसिंग रूम में धुआं उड़ा दिया। हालांकि, आरोन फिंच की इस हरकत का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। पांच सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि फिंच ई-सिगरेट का उपयोग कर रहे हैं।

देखिए वीडियो

जहां तक मैच की बात है तो आरसीबी ने दमदार खेल दिखाया। एबी डिविलियर्स (55*) और विराट कोहली (43) की उम्‍दा पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को आईपीएल 2020 के 33वें मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से मात दी। दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए। जवाब में आरसीबी ने दो गेंदें शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। एबी डिविलियर्स के साथ गुरकीरत सिंह मान 19* रन बनाकर नाबाद रहे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर