'रात का असर अब तक गया नहीं अंकल': चहल ने इस धुरंधर क्रिकेटर को दिया जवाब, कुलदीप से भी की मस्ती

Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav. Chris Gayle: भारतीय क्रिकेट टीम के दो युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव मैदान पर जितना धूम मचाते हैं, सोशल मीडिया पर भी वे इससे पीछे नहीं रहते। क्रिेस गेल भी शामिल रहे।

Yuzvendra Chahal and Kuldeep Yadav
Yuzvendra Chahal and Kuldeep Yadav, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पोस्ट किया मार्टिन गुप्टिल को बोल्ड करने का वीडियो
  • साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव ने की तारीफ तो दिया मस्ती भरा जवाब
  • क्रिस गेल ने भी किया कमेंट तो चहल ने उनको भी नहीं छोड़ा

नई दिल्ली: टीम इंंडिया के दो स्पिनर्स ने पिछले दो-तीन सालों में अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों के खूब पसीने छुड़ाए। एक हैं लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल तो दूसरे हैं करिश्माई हुनर के धनी चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव। मैदान पर क्रिकेट के साथ-साथ ये दोनों युवा खिलाड़ी मस्ती करने से भी पीछे नहीं हटते। वहीं, इन दिनोंं जब क्रिकेट नहीं हो रहा है, तब ये दोनोंं सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं हैं। वहीं, वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी जब बीच चर्चा में कूद पड़े तो चहल उनको भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने चार साल पूरे किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को अपनी शानदार लेग स्पिन पर बोल्ड कर देते हैं। चहल की ये लेग स्पिन गुप्टिल का ऑफ स्टम्प ले उड़ती है और बल्लेबाज देखते रह जाते हैं। चहल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये अहसास'।

इस पर उनके साथी स्पिनर कुलदीप यादव ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शानदार गेंदबाजी सर जी।' जिसके जवाब में चहल ने अपने ही अंदाज में लिखा, 'आपकी तरह गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं छोटे भाई।'

क्रिस गेल ने भी की मस्ती

इन दोनों भारतीय स्पिनर्स के बीच मस्ती चल ही रही थी कि बीच में वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी आ गए। गेल ने भी इसमें अपने मजाकिया लहजे में कमेंट किया और लिखा, 'तुम्हारा पैर लाइन के पार चला गया था, नो बॉल।' चहल ने गेल को जवाब देते हुए कहा, 'हा हा, अंकल, रात का असर अभी तक गया नहीं।'

इन दिनों चहल, कुलदीप, गेल, सभी क्रिकेटर अपने-अपने घरों में हैं। कोरोना वायरस महामारी की वजह से क्रिकेट अब तक बंद था लेकिन धीरे-धीरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को शुरू करने की पहल हो रही है, देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में कब फैंस भारतीय टीम को दोबारा खेलते देख सकेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर