युवराज सिंह के करोड़ों फैन्स के लिये आई जोरदार खबर, वापसी करने जा रहा है 'सिक्सर किंग'

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के करोड़ों फैंस के लिए खुशखबरी है। सिक्‍सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह एक बार फिर मैदान में वापसी करने जा रहे हैं।

yuvraj singh
युवराज सिंह 

मुख्य बातें

  • युवराज सिंह ऑस्‍ट्रेलियाई क्‍लब के साथ करार कर सकते हैं
  • युवराज सिंह के साथ क्रिस गेल, ब्रायन लारा और एबी डिविलियर्स भी जुड़ सकते हैं
  • युवराज सिंह ने 2019 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान में वापसी करने वाले हैं। वह इस साल ऑस्‍ट्रेलिया में प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट खेल सकते हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक मुलग्रेव क्रिकेट क्‍लब ने दावा किया है कि वह टी20 मैचों के लिए क्रिस गेल और युवराज सिंह को जोड़ेगा। क्‍लब ब्रायन लारा और एबी डिविलियर्स को भी जोड़ने की कोशिश कर रहा है।

क्‍लब के अध्‍यक्ष मिलान पुलेनायेगम के हवाले से क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कहा, 'हमने दिलशान, सनथ जयसूर्या और उपुल थरंगा को सुरक्षित कर लिया है। अब हम कुछ अन्‍य क्षमतावान खिलाड़‍ियों के साथ समझौता निर्धारित करने पर काम कर रहे हैं। हम क्रिस गेल और युवराज सिंह से भी बातचीत कर रहे हैं और 85 से 90 प्रतिशत तक चीजें पक्‍की हो चुकी हैं। हमें कुछ चीजें तय करनी है, लेकिन यह बहुत अच्‍छा लग रहा है।'

ध्‍यान हो कि युवराज सिंह ने 2019 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। इसके बाद उन्‍होंने कुछ टूर्नामेंट्स में हिस्‍सा लिया। युवी ने ग्‍लोबल टी20 कनाडा में हिस्‍सा लिया। इसके बाद उन्‍होंने टी10 लीग में खेला। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज सिंह बिग बैश लीग में खेलने के लिए भी बात कर रहे थे, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका। किसी भारतीय खिलाड़ी ने अब तक बीबीएल में हिस्‍सा नहीं लिया है।

2021 में युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के नेतृत्‍व वाली इंडिया लेजेंड्स का रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में प्रतिनिधित्‍व किया था। इसके अलावा युवराज सिंह ने विदेशी लीग में हिस्‍सा लिया, लेकिन आईपीएल में वापसी नहीं कर सके। बीच में ऐसी भी रिपोर्ट्स थी कि युवराज सिंह पंजाब क्रिकेट टीम के लिए वापसी करने जा रहे हैं। मगर बीसीसीआई ने इसकी अनुमति नहीं दी क्‍योंकि युवराज ने विदेशी लीग में हिस्‍सा लिया था। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर