युवराज सिंह ने अपने अंदाज में बीसीसीआई, विराट और शास्त्री पर फिर साधा निशाना

क्रिकेट
Updated Nov 03, 2019 | 23:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Yuvraj Singh on YO-YO Test: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक बार फिर अपने बयान के जरिए बीसीसीआई, कप्तान और कोच पर निशाना साधा है।

Yuvraj Singh
Yuvraj Singh  |  तस्वीर साभार: IANS

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने जब कुछ महीने पहले अचानक संन्यास का ऐलान किया था तब उनके करोड़ों फैंस काफी दुखी हुए थे। विश्व कप 2019 खत्म होने के बाद युवराज सिंह एक बार फिर सामने आए और उन्होंने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया जिसने नए विवाद को जन्म दिया। जिस तरह से युवराज सिंह को भारतीय टीम से बाहर किया गया था, उससे वो खुश नहीं थे। अभी कुछ ही समय पहले जब सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बने तब युवी ने उनको बधाई देने के साथ-साथ ट्वीट करके यो-यो टेस्ट और भारतीय क्रिकेट के प्रशासकों व कप्तान-कोच पर निशाना साधा। अब एक बार फिर युवराज ने अपने दिल की बात बोली है।

गौरतलब है कि करियर के अंतिम दिनों में जब युवराज सिंह यो-यो टेस्ट में फेल हुए तो उनको टीम से बाहर रखा गया था लेकिन उसके बाद जब उन्होंने यो-यो टेस्ट पास करते हुए घरेलू क्रिकेट में फिर अपना दम दिखाया, उसके बावजूद उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई।

इसके साथ-साथ 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में भी युवी ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इसके बावजूद उन्हें तवज्जो नहीं दी गई। गांगुली को बधाई देते हुए 18 अक्टूबर को युवी ने ट्वीट में कहा था कि काश जब यो-यो टेस्ट चर्चा में था, तब वो बीसीसीआई अध्यक्ष होते और उन्होंने आगे चीजें बेहतर करने पर दादा से उम्मीद जताई।

अब फिर भड़के युवी

अब युवराज सिंह एक बार फिर अपने दर्द को बयां करने से नहीं चूके हैं। युवराज ने कहा, 'हां, मैं अपने बयान पर बरकरार हूं। अगर सौरव उस समय होते तो चीजें कुछ अलग होतीं। यो-यो टेस्ट बहाना नहीं हो सकता जब खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा होता है और उसे टीम से बाहर रखा जाता है। अब सौरव के रूप में एक पूर्व क्रिकेटर व सफल कप्तान मौजूद है जो खिलाड़ियों की जरूरतों को समझता है। मैं उनको दूरदर्शी मानता हूं और उम्मीद करता हूं कि वो घरेलू क्रिकेट की स्थिति पर भी ध्यान देंगे।' 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर