इंग्लिश क्रिकेट लीग 'द हंड्रेड' में निवेश के मसले पर केकेआर के सीईओ ने दिया जवाब 

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के सीईओ वेंकी मैसूर(Venky Mysore) ने इंग्लिश क्रिकेट लीग द हेंड्रेड( The Hundred) में टीम निवेश के मामले में राय स्पष्ट की है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

the hundred
the hundred 

मुख्य बातें

  • आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स कर रही है द हंड्रेड टूर्नामेंट में निवेश पर विचार
  • टीम के सीईओ ने टीम के इस प्लान के बारे में कहा यदि संपर्क किया गया तो करेंगे विचार
  • साल 2015 में कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स में किया था निवेश

कोलकाता: आईपीएल की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम कैरेबियन प्रीमियर लीग( सीपीएल) के बाद यूरोप में भी अपने पैर पसारने की फिराक में है। खबरों के मुताबिक टीम प्रबंधन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की बहुप्रतीक्षित 'द हंड्रेड' में निवेश की योजना बना रहा है। ऐसे में टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने इस संभावना से सीधे इनकार नहीं किया है। 

संपर्क किया गया तो करेंगे विचार
वेंकी मैसूर के मुताबिक, उनकी टीम इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की फ्रेंचाइजी लीग 'द हंड्रेड' में निवेश की संभावना पर विचार कर रही है। इस लीग को कोरोना वायरस महामारी के कारण एक साल के लिये टाल दिया गया है। ब्रिटिश अखबार 'द टेलिग्राफ' ने मंगलवार को मैसूर के हवाले से कहा था कि वे 'द हंड्रेड' में निवेश की संभावना पर विचार करेंगे।मैसूर ने हालांकि इस बारे में बात करते हुए पीटीआई से कहा, 'मुझे पता है कि यह खबर चल रही है। मैंने इतना ही कहा कि अगर हमसे संपर्क किया जायेगा तो हम इस लीग में निवेश की संभावना पर गौर करेंगे।'

2015 में किया था सीपीएल में निवेश 
केकेआर दो बार 2012 और 2014 में आईपीएल खिताब जीत चुकी है। इसने 2015 में कैरेबियाई प्रीमियर लीग की टीम त्रिनिदाद एंड टोबैगो रेड स्टील भी खरीदी थी जिसका नाम बदलकर त्रिनबैगो नाइट राइडर्स हो गया है। मैसूर ने कहा, ;हम आईपीएल में सबसे बड़ा ब्रांड है और क्रिकेट में एकमात्र वैश्विक ब्रांड हैं। यही वजह है कि दुनिया भर में क्रिकेट लीग हमसे जुड़ना चाहती हैं।'

(भाषा इनपुट के साथ)

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर