डेविड वॉर्नर ने फैन को बताया- 'हम आईपीएल 2021 में इस खिलाड़ी को जाने नहीं देंगे'

David Warner on Kane Williamson: इंडियन प्रीमियर लीग में नौवीं टीम को शामिल किए जाने की अटकलें चल रही हैं। ऐसे में कहा कहा जा रहा है कि आईपीएल 2021 से पहले नीलामी में कई बड़े नाम अपनी टीम से बाहर हो सकते हैं।

David Warner Kane Williamson
सनराइजर्स हैदराबाद (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान डेविड वार्नर ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि टीम आईपीएल के आगामी सीजन से पहले मेगा ऑक्शन में केन विलियमसन को नहीं जाने देगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर हैदराबाद के फैंस के साथ बातचीत में वार्नर ने बताया कि वह विलियमसन को टीम में चाहते हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लेकर अकटकलें लगाई जा रही हैं कि वो आईपीएल 2021 से पहले आठ टीमों के मौजूदा पूल में एक और टीम को शामिल करने की योजना बना रहा है। ऐसे में कई बड़े नामों को उनकी टीमों से बाहर किए जाने पर भी चर्चा होने लगी है, जिससे फैंस चिंतित हैं।

'हम विलियमसन  को नहीं जाने देंगे'

सोशल मीडिया पर एक फैन ने वॉर्नर से कमेंट में पूछा, 'क्या केन विलियमसन आईपीएल नीलामी में होंगे। वह आपके बाद सनराइजर्स हैदरबादा का भविष्य हैं?' इस सवाल के जवाब में वॉर्नर ने कहा कि हम चिंतित नहीं होंगे, क्योंकि मैं उन्हें टीम में चाहता हूं। वहीं, अन्य फैन ने एसआरएच के कप्तान से सवाल किया, 'सर क्या यह सच है कि अगले साल एक मेगा ऑक्शन होगा और कहा जा रहा है कि केन के हैदराबाद की टीम से बाहर होने की संभावना है? वॉर्नर ने जवाब में कहा, 'हम उन्हें जाने नहीं देंगे।'

विलियमसन ने किया प्रभावी प्रदर्शन

केन विलियमसन ने आईपीएल 2020 में प्रभावी किया और कई मैचों में नाजुक मोड़ पर अहम पारियां खेलीं। मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने वाले विलियमसन ने प्लेऑफ के दोनों मुकाबलों में टिककर रन बनाए। उन्होंने पहले एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ नाबाद 50 रन बनाए और टीम जीतने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 67 रन की पारी खेली लेकिन टीम हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। विलियमसन ने आईपीएल के 13वें सीजन में 12 मैचों में 133.75 के स्ट्राइक रेट से 317 रन बनाए। उन्होंने तीन अर्धशतक जमाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर