सहवाग ने प्रधानमंत्री मोदी की फोटो लगाकर ऐसे टीम इंडिया के आलोचकों को करारा जवाब दिया

Virender Sehwag on India vs England 4th Test: वीरेंद्र सहवाग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर कर टीम इंडिया के आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

Virender Sehwag on India vs England 4th Test
भारत ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी। 

मुख्य बातें

  • भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में हरा दिया
  • टीम इंडिया की जमकर तारीफ हो रही है
  • सहवाग ने टीम के आलोचकों को लपेटा

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया और चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी फनी पोस्ट काफी पसंद की जाती हैं। सहवाग ने भारत की इंग्लैंड खिलाफ चौथे टेस्ट में जीत के बाद एक ट्वीट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। सहवाग ने प्रधानमंत्री मोदी की फोटो लगाकर टीम इंडिया के आलोचकों को निशाने पर लिया है। सहवाग का कहना है कि वो लोग, जो यह कहते हैं कि भारतीय टीम सिर्फ टर्निग पिच पर ही जीत सकती है, उन्हें अब करारी जवाब मिल चुका है। बता दें कि भारत ने लंदन के केनिंग्टन ओवर मैदान पर खेले गए टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रन से करारी शिकस्त दी।

'आप लोग रोना बंद कीजिए'

सहवाग ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मीम शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि टीम इंडिया का उन सभी को लोगों को जवाब, जो सोचते थे कि भारती टीम सिर्फ भारत में टर्निंग ट्रैक पर जीत रही है और टीम को जल्द से ज्लद खारिज के लिए तैयार रहते थे। वहीं, सहवाग ने प्रधानमंत्री मोदी की जो तस्वीर साझा की है, उस पर आलोचकों के लिए लिखा है, 'आप लोग रोना बंद कीजिए।' सहवाग का यह ट्वीट जमकर छाया हुआ है और यूजर्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। उनकी पोस्ट को कुछ ही देर में 35 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।


गौरतलब है कि भारतीय टीम ने पहली पारी में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद चौथे टेस्ट में शानदार वापसी की। भारत ने पहली पारी में 191 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 290 जुटाए। इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 99 रन की बढ़त मिली। हालांकि, भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने दूसरी पारी में जबरदस्त धमाल मचाया। भारत ने 466 रन बनाकर इंग्लैंड के सामने 368 का मुश्किल लक्ष्य रखा। भारत के गेंदबाजों आगे इंग्लिश बल्लेबाज 92.2 ओवर में 210 रन ही बना सके और मैच हार गए। भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर