चुटकीले अंदाज में वीरेंद्र सहवाग ने दिया कोरोना से बचने का संदेश, कहा-ट्रक का पालन करें 

वीरेंद्र सहवाग ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए पीएम मोदी के संदेश को लोगों तक पहुंचाने के लिए एक बार फिर अपने चुटकीले अंदाज का सहारा लिया है।

Virendra Sehwag
Virendra Sehwag  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अब तक सात लोग गंवा चुके हैं कोरोना वायरस की वजह से भारत में जान
  • दुनिया भर में ये आंकड़ा 13 हजार से ज्यादा का है
  • भारत की 1.3 अरब जनता को इस महामारी के प्रकोप से बचाने के लिए सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए कहा जा रहा है

नई दिल्ली: नजफगढ़ के नवाब के नाम से विख्यात टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग को ट्विटर पर उनके चुटकीले कमेंट्स के लिए जाना जाता है। वो इस तरह के किसी भी मौके को खाली नहीं जाने देते जिससे कि वो किसी की खिंचाई कर सकें। लेकिन इन दिनों भारत सहित पूरी दुनिया कोराना वायरस के खिलाफ जंग के लिए एकजुट है और इस जानलेवा वायरस के संक्रमण में आने से बचने के लिए बहुत से उपाय कर रही है। ऐसे में सहवाग ने भी लोगों को अपने जाने पहचाने चुटकीले अंदाज में कोरोना से बचाव की सलाह दे दी। 

भारत में अब तक तकरीबन 350 लोग कोरोना के संक्रमण का शिकार बन चुके हैं। वहीं 7 लोगों को इसकी वजह से अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए लोगों को सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने को कहा था। वहीं उन्होंने लोगों से बेवजह यात्रा करने से बचने और ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर के अंदर बिताने को कहा। ऐसे में वीरेंद्र सहवाग ने अपने चुटकीले अंदाज में पीएम मोदी के सोशल डिस्टेंस मेंटने करने के संदेश को ट्वीट करके प्रशंसकों और अन्य लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की। 

सहवाग ने एक ट्रक के पिछले हिस्से की तस्वीर अपने मैसेज के साथ साझा की और लिखा ट्रक का पालन करें और इसका अनुसरण करें।ट्रक की जो तस्वीर मैसेज के साथ सहवाग ने साझा की थी उसपर लिखा था 'कीप डिस्टेंस ओके'। दूरी बनाए रखें ओके।   

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण भारत में लॉक डाउन की स्थिति बन गई है। 75 जिलों में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया है। वहीं लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर जाने से मना किया जा रहा है। पूरे देश में 31 मार्च तक ट्रेनें बंद कर दी गई हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर