Yuvraj Singh Birthday: युवराज के जन्मदिन पर सहवाग का मजेदार मैसेज, हंसी रोक पाना नामुमकिन

क्रिकेट
Updated Dec 12, 2019 | 16:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Yuvraj Singh Birthday: पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह गुरुवार को 38 साल के हो गए। युवराज के जन्मदिन पर उनकी टीम के पूर्व साथी वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया है।

Yuvraj Sehwag
युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। युवी का जन्म 12 दिसंबर 1981 को चंडीगढ़ में हुआ था। युवराज के जन्मदिन के अवसर पर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। वहीं, उनकी टीम के पूर्व साथी और दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने युवी को जन्मदिन की अलग ही अंदाज में बधाई दी है। यह तो सभी को मालूम है कि सहवाग अपने मजेदार ट्वीट से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। लेकिन उन्होंने युवराज के जन्मदिन पर जो बर्थडे मैसेज लिखा है उसे पढ़कर आप अपनी मुस्कुराहट शायद ही रोक पाएं। 

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, 'ए, बी, सी, डी, ई, एफ, जी, एच, आई, जे, के, एल, एम, एन, ओ, पी, क्यू, आर, एस, टी, डब्ल्यू, एक्स, वाय, जेड, आप इन्हें कई बार देख सकते हैं, लेकिन यूवी बहुत मुश्किल से मिलता है। जन्मदिन की शुभकामनाएं युवराज। जब चीजें मुश्किल होती हैं तब युवराज सर्वश्रेष्ठ करते हैं।' वहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) भी युवराज को बधाई देने से पीछे नहीं हटी। आईसीसी ने युवी के टी20 विश्व कप में लगाए गए छह छक्कों का वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं युवराज।' 

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी युवराज को बधाई दी। तेंदुलकर ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई। भगवान आपको हमेशा स्वस्थ और खुश रखे।' टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, 'जन्मदिन की शुभकानाएं पाजी। ईश्वर आपको खुश रखे।' सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्विटर पर लिखा, 'युवी पाजी, जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत बधाई। हमेशा आप ऐसे ही रहें। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं।' दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे भाई। वाहेगुरु आपको सभी खुशियों, प्रेम, शांति और हर चीज से नवाजें जो आप चाहते हैं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

युवराज सिंह ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 402 मैच खेले जिसमें 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच शामिल हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 11,778 रन बनाए, जिसमें 1900 टेस्ट, 8701 वनडे और 1177 रन टी20 से आए।

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर