KBC: वीरेंद्र सहवाग ने अमिताभ के सामने किया खुलासा, पाकिस्तान के खिलाड़ी मैदान पर करते थे ये फरमाइश

Virender Sehwag on KBC-11: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जब कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट पर पहुंचे तो अमिताभ बच्चन के सामने भी उनका मस्ती वाला अंदाज देखने को मिला।

Virender Sehwag
Virender Sehwag  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने करियर के दिनों में जितनी आक्रमक बल्लेबाजी करते थे, करियर के बाद वो उतनी ही मस्ती भी करने से नहीं चूकते। पिच पर भी वो मस्तमौला थे और मैदान से बाहर भी। सोशल मीडिया पर तो वो ऐसा छाए कि करोड़ों उनके दीवाने हो गए। जब इस शुक्रवार कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के स्पेशल एपिसोड में सहवाग हॉटसीट पर पहुंचे तो वहां भी वो मस्ती भरी बातें करने से नहीं चूके। अमिताभ बच्चन व दर्शकों ने भी उनकी बातों का खूब लुत्फ उठाया। इसी दौरान सहवाग ने एक दिलचस्प पुरानी बात की सबको बताई।

एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड गाने से जुड़ा सवाल पूछा था जिसका जवाब था- किशोर कुमार। वीरू खुद भी किशोर कुमार के बहुत बड़े फैन हैं। सवाल का सही जवाब मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि 'आप भी खेलते समय पिच पर कुछ अजीब-अजीब चीजें किया करते थे, गाने भी गाते थे, ऐसा क्यों?' वीरू ने बताया कि पहले खेलते समय वो काफी सोचा करते थे, हर गेंद से पहले उनके दिमाग से दस चीजें चलने लगती थीं कि कैसी गेंद आएगी, कहां खेलूं और ना जाने क्या-क्या, फिर उन्होंने अपना ध्यान बाकी चीजों से हटाने के लिए पिच पर गाना गाना शुरू कर दिया और वो सिर्फ गेंद पर तभी फोकस करते थे जब गेंदबाज गेंद फेंक देता था। इससे उनको काफी फायदा हुआ।

पाकिस्तानी खिलाड़ी करते थे फरमाइश

सहवाग ने अमिताभ से बातचीत करते हुए ये भी बताया कि जब वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते थे तो उनको तो हिंदी गाने समझ आते थे। ऐसे में कई बार ये भी हुआ कि विकेटकीपर या कोई अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ी उनसे फरमाइश भी करता था कि 'अब ये वाला गाना गाओ'। ये सुनकर केबीसी के दर्शकों व होस्ट अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। महान सचिन तेंदुलकर भी पहले कई बार बता चुके हैं कि वीरू पिच पर गुनगुनाते रहते थे और दबाव वाली स्थिति में सब उनको ऐसे देखकर हैरान हुआ करते थे।

केबीसी के इस खास एपिसोड में वीरू के साथ भारत की दो शानदार एथलीट हिमा दास और दुती चंद भी पहुंची थीं। तीनों ने मिलकर शानदार अंदाज में ये खेल खेला और 12,50,000 जीतकर गए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर