'फोन पर इन दोनों की बल्लेबाजी देख रहा था, तभी डॉक्टर ने बुला लिया': विराट

Virat Kohli on Shardul Thakur and Washington Sundar innings in Australia: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उस पल के बारे में बताया जब ऑस्ट्रेलिया में शार्दुल और वॉशिंगटन बल्लेबाजी कर रहे थे।

Virat Kohli
Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: AP

भारतीय क्रिकेट टीम जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में मैच को अपने पक्ष में करने जुटी थी तब दो गेंदबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करके सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। वो खिलाड़ी थे शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर। ब्रिसबेन टेस्ट में सब इन दोनों का जज्बा देखकर दंग थे। भारत में बैठे नियमित कप्तान विराट कोहली भी अपने फोन से चिपके हुए थे और इन दोनों की बैटिंग का लुत्फ उठा रहे थे। इस बारे में विराट ने खुद बयां किया है।

विराट कोहली ने कहा है कि वो और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर की साझेदारी बल्लेबाजी देख रहे थे कि तभी डॉक्टर उन दोनों को बुला लिया।

कोहली ने कहा, "मुझे याद है जब ब्रिस्बेन में अंतिम टेस्ट में शार्दुल, वाशिंगटन के बीच साझेदारी हो रही थी तो मैं अपने फोन पर मैच देख रहा था। लेकिन तभी डॉक्टर ने बुला लिया। इससे पता चलता है कि आप किस तरह से टीम से जुड़े हुए हैं। यह देखकर काफी खुश हूं और गर्व है कि पूरी टीम ने आस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन किया।"

भारतीय टीम शुक्रवार से चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी। ये कोरोना काल में भारतीय जमीन पर पहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज है। कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर