1 मैच, 3 शानदार कैच, विराट-जडेजा-मिलर की फिटनेस ने जीत लिया सबका दिल [VIDEO]

क्रिकेट
Updated Sep 19, 2019 | 19:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

India vs South Africa 2nd T20I: भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी20 मैच में बुधवार को विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी डेविड मिलर के कैचों ने सबका दिल जीत लिया।

David Miller
डेविड मिलर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच
  • विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने लिए दो शानदार कैच
  • डेविड मिलर ने भी अपने कैच से जीत लिया सबका दिल

मोहाली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बुधवार को आई.एस. बिंद्रा पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 में दो शानदार कैच पकड़े। उनके अलावा दक्षिण अफ्रीका की तरफ से डेविड मिलर ने भी एक शानदार कैच लपकते हुए सबका दिल जीता। डेविड मिलर के शानदार कैच का शिकार बने शिखर धवन। 

मैच में भारतीय टीम पहले गेंदबाजी करने उतरी थी। 12वें ओवर में कोहली ने मिड ऑफ से दौड़ लगाते हुए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटन डी कॉक का शानदार कैच पकड़ा। उनके इस कैच को देखने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का ये कैच एक बार फिर उनकी शानदार फिटनेस को बयां कर गया।

 

 

इसके अगले ही ओवर में रवींद्र जडेजा ने भी एक शानदार कैच पकड़ा। रासी वान डर डुसैन को उन्होंने अपनी गेंद पर कैच पकड़ चलता किया। जडेजा की गेंद को रासी ने सामने खेला और जडेजा ने अपना दाहिना हाथ पूरी तरह से फैलते हुए गेंद को अपनी हथेलियों में बांध लिया। रवींद्र जडेजा विश्व कप के दौरान भी कुछ मैचों में खेले और इन मुकाबलों में उन्होंने अपनी फील्डिंग से प्रभावित किया। एक बार फिर इस खिलाड़ी ने अपनी फुर्ती का नमूना पेश किया है।

 

 

जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी तब शिखर धवन तेजी से अपने अर्धशतक की ओर बढ़ रहे थे। वो 30 गेंदों पर 40 रन बना चुके थे। इसी दौरान तबरेज शम्सी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर बाउंड्री के करीब डेविड मिलर ने एक शानदार कैच लपका जिसको देखकर सब दंग रह गए।

 

 

टीम इंडिया को इस मुकाबले में 150 रनों का लक्ष्य मिला था। भारत ने ये लक्ष्य कुल 3 विकेट गंवाते हुए हासिल कर लिया। जीत के नायक बने विराट कोहली जिन्होंने नाबाद 72 रनों की शानदार पारी खेली।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...