'ये सिर्फ एक टीम नहीं..': फाइनल में हार के बाद विराट कोहली का पहला ट्वीट, लिखा भावुक संदेश

Virat Kohli tweets for Team India: टीम इंडिया के कप्तान व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद अपना पहला ट्वीट किया। एक ट्वीट से उन्होंने टीम का मनोबल भी बढ़ाया और आलोचकों को जवाब दिया।

Virat Kohli
Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • न्यूजीलैंड से टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हार के बाद कप्तान विराट कोहली का पहला ट्वीट
  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली नेै भावुक संदेश लिखा
  • टीम का मनोबल बढ़ाने और आलोचकों को जवाब देने वाला पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का व्यक्तिगत फॉर्म काफी समय से अच्छा नहीं चल रहा है। पिच पर उनका बल्ला पहले की तरह गरजे हुए काफी समय हो चुका है। हालांकि टीम जरूर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही थी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल भी उसी निरंतरता के साथ जीतने की उम्मीदें थीं, लेकिन न्यूजीलैंड ने भारत का वो सपना तोड़ दिया। फाइनल में मिली हार के बाद कप्तान कोहली और टीम इंडिया की जमकर आलोचना भी हो रही है। अब कोहली ने एक ट्वीट करके अपनी बात सामने रखी है।

मैच के बाद विराट कोहली पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में और फिर मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई बातें कहीं, उन्होंने तमाम सवालों का जवाब दिया। लेकिन इससे आलोचनाओं का सिलसिला नहीं थमा। कहीं टीम के बल्लेबाजों में नुस्ख निकाले जा रहे हैं तो कहीं विराट कोहली की कप्तानी और टीम चयन को लेकर। ऐसे में कप्तान कोहली ने अपनी टीम के लिए भावुक संदेश ट्वीट किया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स में एक पोस्ट साझा किया जिसमें वो भारतीय टीम के साथ हडल में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कोहली ने लिखा, "ये सिर्फ एक टीम नहीं है। ये एक परिवार है। हम आगे बढ़ेंगे। एक साथ।"

भारतीय टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में 217 रन बनाए। जवाब में कीवी टीम ने 249 रन बनाए और 32 रनों की बढ़त हासिल की। बारिश से प्रभावित होने वाले इस मैच के दो दिन पूरी तरह से बारिश से धुल चुके थे। भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी और छठे यानी रिजर्व-डे पर 170 रन पर शर्मनाक ढंग से ऑलआउट हो गई। न्यूजीलैंड को 139 रन का लक्ष्य मिला जो उसने अंतिम दिन का खेल खत्म होने से पहले 2 विकेट के नुकसान पर हासिल करके खिताब अपने नाम कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर