इंदौर टेस्ट फतह करने के बाद Virat Kohli ने की स्पेशल फैन से मुलाकात

Virat Kohli's Special Fan Pooja: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद अपनी एक स्पेशल फैन से मुलाकात की।

Virat Kohli with Special Fan Pooja Sharma
Virat Kohli with Special Fan Pooja Sharma  |  तस्वीर साभार: ANI

इंदौर: भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बांग्लादेश को सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन चायकाल के बाद पारी और 130 रन के अंतर से मात देकर सीरीज में 1-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता में डे-नाइट प्रारूप में खेला जाएगा। क्रिकेट फैन्स की नजरें इस मैच की ओर मुड़ गई हैं। भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमें पिंक बॉल से खेले जाने टेस्ट क्रिकेट के डे-नाइट प्रारूप में पहली बार मैदान पर उतरेंगी। 

इस मैच में विराट कोहली बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके। साल 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने वाले विराट 2 गेंद की पारी में खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। ऐसे में विराट ने तीन दिन तक मैच देखने आए अपने फैन्स को निराश  नहीं किया। मैच में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने पूजा नाम की एक स्पेशल फैन से मुलाकात भी की।  

पूजा शर्मा दिव्यांग हैं और वो इंदौर के होलकर स्टेडियम में टेस्ट मैच देखने आईं थीं। वो विराट कोहली की बड़ी फैन हैं और सभी मैच में भारतीय टीम के लिए चीयर करना चाहती हैं। विराट ने मैच के बाद पूजा से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। टीम इंडिया के कप्तान ने पूजा के लिए एक हैट पर ऑटोग्राफ भी दिया।

24 वर्षीय पूजा एक विशेष तरीके की बीमारी से जूझ रही हैं। उनके शरीर की हड्डियां आसानी से टूट जाती हैं और एक दो दिन में अपने आप जुड़ जाती हैं। अपनी शारीरिक स्थिति की वजह से पूजा अधिकांश समय घर पर ही व्यतीत करती हैं। इंदौर में ही रहने वाली पूजा ने दसवीं तक शिक्षा हासिल की है और कंप्यूटर की बेसिक शिक्षा भी हासिल की है।  

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर