खूबसूरत, लाजवाब, बेमिसाल..विराट कोहली के इस शॉट को देखकर दीवाने हुए फैंस, देखिए वायरल तस्वीरें और वीडियो

Virat Kohli's cover drive shot video goes viral: भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी (विश्व टेस्ट चैंपियनशिप) फाइनल में जिस अंदाज में कप्तान विराट कोहली ने खाता खोला, बस सब देखते रह गए।

Virat Kohli in WTC Final against New Zealand
Virat Kohli in WTC Final against New Zealand  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत बनाम न्यूजीलैंड - विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल - साउथैंप्टन
  • विराट कोहली का कवर ड्राइव शॉट देखकर दीवाने हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें और वीडियो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेशक इस साल अपने पूरे रंग में नहीं दिखाई दिए हैं लेकिन जितनी भी पारियां वो खेलते हैं, उसमें 'क्लास' जरूर मौजूद रहता है। आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में जब शनिवार को टीम इंडिया टॉस हारने के बाद बैटिंग करने उतरी तो रोहित शर्मा-शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी ने काफी देर तक पारी को संभाले रखा। लेकिन उसके बाद जब रोहित शर्मा और शुभमन गिल जल्दी-जल्दी आउट हो गए तो पुजारा का साथ देने कप्तान विराट कोहली पिच पर आए। मैदान पर मौजूद थोड़े-बहुत भारतीय फैंस का जोश देखने लायक था, और जब विराट ने खाता खोला तो उनकी दीवानगी क्यों है, ये साबित भी हो गया।

जब 25वें ओवर में नील वैगनर ने शुभमन गिल (28 रन) को आउट किया तो विराट कोहली मैदान पर उतरे। सभी को हमेशा की तरह अपने स्टार कप्तान से बहुत उम्मीदें थीं। उनके पिच पर उतरते ही सोशल मीडिया पर विराट का नाम ट्रेंड करना शुरू हो गया था और एक ओवर निकलने के बाद जब नील वैगनर के 27वें ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने खाता खोला तो वो शॉट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज के रूप में वायरल होने लगा।

नील वैगनर ने विराट कोहली ऑफ स्टंप के बाहर एक हाफ-वॉली फेंकी थी। विराट कोहली ने गेंद को परखा और आगे की तरफ झुकते हुए एक कदम बढ़ाकर ऐसा लाजवाब कवर ड्राइव जड़ा कि ना सिर्फ चौका हुआ बल्कि फैंस के साथ-साथ कीवी खिलाड़ी भी बस निहारते रह गए। कोहनी को ऊंचा करते हुए एक ऐसा कवर ड्राइव शॉट जिसकी किसी भी दिशा से फोटो खींची जाए तो वो खूबसूरत ही नजर आएगी।

ये हैं विराट कोहली के बेहतरीन शॉट के कुछ वीडियो और फोटोज जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं

विराट कोहली ने 22 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में अपना 27 टेस्ट शतक जड़ा था। उसके बाद से विराट तकरीबन दो सालों में 13 टेस्ट पारियां खेल चुके हैं और अभी भी फैंस को उनके 28वें टेस्ट शतक का इंतजार है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर