धोनी के साथ फोटो शेयर करने पर हो गया था बवाल, कोहली ने सफाई में कहा- मिला सबसे बड़ा सबक

क्रिकेट
Updated Sep 14, 2019 | 15:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए भारतीय कप्‍तान ने कहा, 'धोनी की फोटो शेयर करते समय मेरे मन में कुछ नहीं था।'

virat kohli and ms dhoni
विराट कोहली और एमएस धोनी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोनी के साथ एक फोटो शेयर करके बवाल खड़ा कर दिया था
  • फोटो के बाद ट्विटर पर धोनी के संन्‍यास की अफवाहें जोर पकड़ने लगी
  • कप्‍तान कोहली ने कहा कि इस फोटो को पोस्‍ट करके मुझे बड़ा सबक मिला

धर्मशाला: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने हाल ही में पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी, जिस पर बवाल मच गया था। अफवाहें उड़ी कि विराट के ट्वीट से संकेत मिले कि धोनी संन्‍यास की घोषणा करने जा रहे हैं। हालांकि, एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी और प्रमुख चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इसे खारिज करते हुए अफवाह करार दिया। अब इस मामले में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने भी अपनी सफाई दी है। उन्‍होंने कहा कि मैंने ऐसे ही यह फोटो शेयर की थी। मुझे नहीं पता था कि एक फोटो से इस तरह की खबरें बन जाएंगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए भारतीय कप्‍तान ने कहा, 'धोनी की फोटो शेयर करते समय मेरे मन में कुछ नहीं था। मैंने घर पर बैठे हुए फोटो शेयर कर दी। वह खबर बन गई। मेरे लिए बहुत बड़ा सबक है। जैसा मैं सोचता हूं, वैसा दुनिया नहीं सोचती। मेरा मन बस एक फोटो शेयर करने का था। लोगों ने इस मामले को बिलकुल अलग ही बना दिया। यह बिलकुल भी सच नहीं है।'

दरअसल, विश्‍व कप 2019 के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास की खबरें जोरों पर हैं। कई लोगों का मानना है कि धोनी को अब संन्‍यास ले लेना चाहिए जबकि एक सेक्‍शन कह रहा है कि उन्‍हें अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्‍व कप तक खेलना चाहिए। धोनी ने हाल ही में वेस्‍टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्‍होंने कहा था कि वह भारतीय आर्मी में अपनी सेवाएं देना चाहते हैं, जिसके लिए वह दो महीने का ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज में भी उन्‍होंने हिस्‍सा नहीं लिया।

विराट के ट्वीट ने खड़ा किया था बवाल

बता दें कि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने गुरुवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक फोटो शेयर करके धोनी के संन्‍यास की खबरों की चर्चा तेज कर दी थी। कोहली ने धोनी के साथ 2016 वर्ल्‍ड टी20 का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'एक मुकाबला जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। विशेष रात। यह आदमी, मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेस टेस्‍ट करा रहा हो।' बता दें कि कोहली ने इस मुकाबले में 82 रन की पारी खेली थी जबकि धोनी 18 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

इसी दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ, जिसमें प्रमुख चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने धोनी के संन्‍यास की खबरों को गलत ठहराया। उन्‍होंने कहा कि धोनी की तरफ से ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है कि वह संन्‍यास ले रहे हैं। हमें इस बारे में कोई अपडेट नहीं मिली है। मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह गलत हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...