Lockdown: विराट ने की अपील, बोले- 'हमारी प्रतिक्रिया अच्छी रही हैं, कुछ लोगों को छोड़कर'

Virat Kohli, 21 Day lockdown: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 21 दिन के लॉकडाउन का पालन करने वालों को सराहा जबकि उन लोगों के बारे में भी बोले जो दिशानिर्देशों का पालन नहीं कर रहे।

Virat Kohli with Anushka Sharma
Virat Kohli with Anushka Sharma  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से की लोगों से अपील
  • लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की गुजारिश की, साथ ही कुछ लोगों पर भड़के
  • लॉकडाउन के दौरान कई लोगों ने सरकार के दिशानिर्देशों का नहीं किया पालन

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान गंभीर मुद्दों पर भी बात की। उन्होंने कोविड-19 महामारी से निपटना चुनौतीपूर्ण बताया और उन्होंने लोगों से अपील की कि इस अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट के दौरान वे एकजुटता दिखाएं। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 69 लोगों की जान जा चुकी है और 2400 से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। भारत में अभी तीन हफ्तों का लॉकडाउन घोषित किया गया है जिससे कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और देश को इस भयानक महामारी से जल्दी निजात दिलाया जा सके।

कोहली ने इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान मौजूदा लॉकडाउन पर कहा, ‘‘हम इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। यह मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है।’’ कोहली ने कहा, ‘‘हमारी प्रतिक्रिया काफी अच्छी रही हैं, कुछ लोगों को छोड़कर जिन्होंने दिशानिर्देशों का सम्मान नहीं किया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप किसी बड़े मुद्दे से निपट रहे हैं तो एकजुटता की जरूरत है। मुझे लगता है कि 80 प्रतिशत लोग इसे समझते हैं लेकिन बाकी 20 प्रतिशत अब भी बड़ी समस्या बन सकते हैं।’’

अनुष्का के साथ इतना समय कभी नहीं बिता सका

इसके अलावा विराट कोहली ने इस इंस्टाग्राम बातचीत के दौरान ये भी कहा कि इस लॉकडाउन की वजह से उन्हें व उनकी पत्नी अनुष्का को एक साथ समय बिताने का काफी समय मिल गया क्योंकि दोनों अपने-अपने व्यस्त कार्यक्रमों की वजह से कभी भी एक साथ इतना समय साथ नहीं बिता पाते हैं।इस चैट के दौरान उन्होंने कहा, ‘‘हम इतने लंबे समय तक कभी एक स्थान पर नहीं रहे। यह अजीब है।’’ गौरतलब है कि विराट अपने क्रिकेट कार्यक्रम में व्यस्त रहते हैं जबकि अभिनेत्री अनुष्का अपने फिल्म करियर की वजह से।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर