VIDEO: उमेश यादव की इस गेंद को सूंघ भी नहीं पाया विरोधी कप्तान, सब कर रहे हैं तारीफ

Umesh Yadav: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने काउंटी सेलेक्‍ट XI के खिलाफ अभ्‍यास मैच में शानदार गेंदबाजी की है। उमेश यादव के विल रोड्स को आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

umesh yadav dismissed will rhodes
उमेश यादव ने विल रोड्स को आउट किया  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • उमेश यादव ने काउंटी सेलेक्‍ट XI के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया
  • उमेश यादव ने अभ्‍यास मैच में अब तक तीन विकेट चटकाए हैं
  • उमेश यादव ने विल रोड्स को बोल्‍ड किया, जिसका वीडियो हिट हुआ

डरहम: काउंटी सेलेक्‍ट XI के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी 311 रन पर ऑलआउट हुई। इसके बाद भारत के गेंदबाजी आक्रमण ने पहले सेशन में शानदार प्रदर्शन किया। उमेश यादव, मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह की तिकड़ी को अपने प्रयासों का इनाम मिला और यह देखकर भारतीय फैंस काफी खुश हुए।  उमेश यादव ने काफी प्रभावित किया और अब तक मैच में तीन विकेट लिए हैं।

उमेश यादव ने सबसे पहले पारी के 9वें ओवर में जैक लिबी को अपना शिकार बनाया। बल्‍लेबाज ने इन-स्विंग गेंद पर ड्राइव खेलने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनका मिडिल स्‍टंप ले उड़ी। फिर तेज गेंदबाज को दूसरा विकेट कप्‍तान विल रोड्स के रूप में मिला, जो 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उमेश ने शानदार गेंद डाली, जो रोड्स को समझ भी नहीं आई कि गेंद उनका ऑफ स्‍टंप ले उड़ी है। उन्‍हें पवेलियन लौटना पड़ा जबकि तब टीम का स्‍कोर 56/4 था।

उमेश यादव का शानदार फॉर्म देखने के बाद फैंस काफी उत्‍साहित नजर आए और वह खुश हैं कि तेज गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया। जसप्रीत बुमराह को भी इंग्‍लैंड दौरे पर पहला विकेट मिला जबकि वॉशिंगटन सुंदर को आउट करके सिराज ने इंग्‍लैंड में अपना विकेट लिया।

बुमराह-सिराज ने भी प्रभावित किया

सिराज अपने पूरे गेंदबाजी स्‍पेल में काफी प्रभावी नजर आए और उन्‍होंने शानदार गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर को आउट किया। रोहित शर्मा ने दूसरी स्लिप पर सुंदर का कैच पकड़ा। बता दें कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में भारतीय तेज गेंदबाज उम्‍मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और इसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। बुमराह को विकेट नहीं मिला था और उनकी जगह पर सवाल खड़े हुए थे।

हालांकि, अभ्‍यास मैच इन खिलाड़‍ियों के लिए काफी जरूरी था। केएल राहुल ने भी बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया और शतक जमाया। वहीं रवींद्र जडेजा ने भी 75 रन की पारी खेलकर भारत को 311 रन के स्‍कोर पर पहुंचाया था। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर