बीसीसीआई ने साझा की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए रवि शास्त्री 

क्रिकेट
Updated Sep 20, 2019 | 14:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के लिए बेंगलुरू पहुंचने के बाद बीसीसीआई ने एक तस्वीर साझा की जिसके बाद कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर ट्र्रोल हो गए।

Ravi Shashri Rahul Dravid
रवि शास्त्री और राहुल द्रविड़( साभार BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

बेंगुलुरू: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली टी-20 सीरीज तीसरा और आखिरी मैच रविवार को बेंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। धर्मशाला में खेला जाने वाले सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। इसके बाद मोहाली में खेले गए मैच में भारतीय टीम ने विराट कोहली के शानदार अर्धशतक की बदौलत 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में सीरीज का तीसरे और निर्णायक मुकाबले के लिए टीम इंडिया बेंगलुरू पहुंच गई है। 

भारतीय टीम के बेंगलुरू पहुंचने के बाद बीसीसीआई ने टीम के कोच रवि शास्त्री की एनसीए के चेयरमैन राहुल द्रविड़ से मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। जिसका कैपश्न था 'व्हेन टू ग्रेट्स ऑफ इंडियन क्रिकेट मेट' (भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ी मिले)। इस तस्वीर को साझा करने के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर रवि शास्त्री को लोगों ने जमकर खिंचाई की। उन्होंने उनके खिलाफ मजेदार कमेंट किए और उन्हें ट्रोल कर दिया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


 

लोगों ने राहुल द्रविड़ की तुलना रवि शास्त्री के साथ करने पर बीसीसीआई को जमकर लताड़ा और उन्हें अच्छा सोशल मीडिया मैनेजर हायर करने की सलाह दे डाली। 


 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...