टॉम बैंटन को मिला शानदार प्रदर्शन का तोहफा, BBL के लिए ब्रिस्बेन हीट ने किया करार

क्रिकेट
Updated Oct 09, 2019 | 23:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tom Banton joins BBL: बिग बैश लीग (BBL) की टीम ब्रिस्बेन हीट ने आगामी सीजन के लिए इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी टॉम बैंटन से करार कर लिया है।

Tom Banton
टॉम बैंटन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • ब्रिस्बेन हीट टीम में शामिल हुए इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी टॉम बैंटन
  • धुआंधार ओपनर व विकेटकीपर हैं टॉम बैंटन
  • हाल ही में इंग्लैंड के वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में मचाया था धमाल

ब्रिस्बेन (ऑस्ट्रेलिया): बिग बैश लीग (BBL) के आगामी सीजन के लिए बिस्बेन हीट टीम ने इंग्लैंड के 20 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम बैंटन के साथ करार कर लिया है। टॉम बैंटन ने हाल ही में इंग्लैंड में आयोजित हुए वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके तोहफे के रूप में उन्हें बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट की तरफ से खेलने का मौका मिल गया है।

इस खबर पर बात करते हुए टॉम बैंटन ने कहा, 'अगर आप सीजन की शुरुआत में मुझसे इस बारे में सवाल पूछते तब क्या मैंने सोचा होता कि कुछ ऐसा होने वाला है? उस समय शायद मैं हंस देता और आपसे पूछता कि क्या आप गंभीर हैं? अब मैं ब्रिस्बेन को लेकर उत्साहित हूं और देख रहा हूं कि क्वींसलैंड मेरे लिए क्या कुछ लेकर आता है। मैं इससे पहले बचपन में पर्थ में क्लब क्रिकेट खेल चुका हूं।'

टॉम बैंटन ब्रिस्बेन हीट के चौथे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं जिनके साथ करार किया गया है। इससे पहले हीट के साथ दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स और अफगानिस्तान के जहीर खान और राशिद खान भी जुड़ चुके हैं।

इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के टीम में शामिल होने को लेकर ब्रिस्बेन हीट के कोच डेरेन लेहमन ने कहा, 'वो इंग्लिश क्रिकेट में इस सीजन चर्चा का विषय था। वो एक शानदार हिटर है और उसके पास तमाम शॉट्स मौजूद हैं। वो शुरुआत व मध्यक्रम में स्कोर को रफ्तार देने का दम रखता है।' ब्रिस्बेन हीट अपने बिग बैश लीग अभियान का आगाज 17 दिसंबर से सिडनी थंडर के खिलाफ करेगा।

अगली खबर