पूर्व भारतीय चयनकर्ता बोले- 'विराट और अनुष्का के घर पर नौकर नहीं हैं'

Virat Kohli and Anushka Sharma Home: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें आए दिन सामने आती रहती हैं। पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने भी एक खुलासा किया है।

Virat Kohli and Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जिंदगी के अनछुए पहलू
  • पूर्व चयनकर्ता ने किया खुलासा, विरुष्का के घर पर नौकर नहीं
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली सरल जिंदगी बिताने में विश्वास रखते हैं

नई दिल्लीः जब से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा रिश्ते में आए हैं, तब से दोनों की निजी जिंदगी को लेकर चर्चाएं चलती ही रहती हैं। हाल ही में जब वे माता-पिता बने तो पूरी दुनिया में उनके फैंस ने इसकी खुशी मनाई और दोनों को बधाईयां दीं। लॉकडाउन के दौरान जब दोनों मुंबई में अपने आलीशान घर में समय बिता रहे थे, तब आए दिन उनके पोस्ट से उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी झलकियां देखने को मिल जाती थीं। फैंस उनकी जिंदगी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। पूर्व भारतीय चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने 'विरुष्का' की जिंदगी से जुड़ी एक खास बात से पर्दा उठाया है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपने-अपने करियर में सफल हैं और जाहिर तौर पर धन का आभाव नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों बेहद सरल जिंदगी जीने में विश्वास रखते हैं और शायद यही वजह है कि दोनों ने अपने घर पर एक भी नौकर नहीं रखा हुआ है। इसको लेकर पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने बताया है।

विरुष्का के जमीन से जुड़े स्वभाव के बारे में बताते हुए सरनदीप सिंह ने बताया कि घर पर विराट कोहली खुद सबको खाना परोसते हैं। सरनदीप के मुताबिक मैदान के बाहर ये विराट का स्वभाव ही है कि मैदान के अंदर हो या बाहर, उनके साथी खिलाड़ी व दोस्त उनका बहुत सम्मान करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

घर पर कोई नौकर नहीं

सरनदीप सिंह ने कहा, "उनके घर पर कोई नौकर नहीं हैं। वो और उनकी पत्नी (अनुष्का) सबको खुद खाना परोसते हैं। और आपको क्या चाहिए? विराट हमेशा आपके साथ बैठेंगे, आपसे बातें करेंगे और आपके साथ बाहर डिनर के लिए भी जाएंगे। सभी खिलाड़ियों के दिल में उसके लिए बहुत सम्मान है। वो जमीन से जुड़ा हुआ है और अंदर से बहुत मजबूत है।"

मैदान में गुस्सा लेकिन मैदान से बाहर..

मैदान के अंदर विराट कोहली काफी गुस्सैल व आक्रामक खिलाड़ी व कप्तान के रूप में जाने जाते रहे हैं, लेकिन सरनदीप के मुताबिक, मैदान से बाहर ऐसा कुछ भी नहीं है। सरनदीप ने कहा, "मैदान पर उसको वैसा रहना पड़ता है क्योंकि वो एक कप्तान है। वही है जिसको दबाव अपने ऊपर लेना होता है और दबाव भरे माहौल में फैसले लेने होते हैं।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक टेस्ट मैच और अब घर में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दो टेस्ट मैचों को मिलाकर विराट तीन अर्धशतक जड़ु चुके हैं लेकिन तीनों ही मौकों पर वो शतक के करीब जाकर भी चूकते दिखे। कई पूर्व दिग्गजों का मानना है कि विराट एक बड़ी पारी के बेहद करीब हैं और ये नजारा जल्द देखने को मिल सकता है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर