Sushant Singh Rajput का वीडियो हुआ वायरल, 'धोनी फिल्म' का क्लाइमैक्स देखकर दिया था ऐसा रिएक्शन

Sushant Singh Rajput viral video : सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद आए दिन उनसे जुड़े कुछ पुराने वीडियो सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो खूब चर्चा में है।

Sushant Singh Rajput enjoying MS Dhoni: the untold story
Sushant Singh Rajput enjoying MS Dhoni: the untold story (video grab)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी के क्लाइमैक्स का लुत्फ उठाते नजर आए सुशांत
  • 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को की थी आत्महत्या

बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को आत्महत्या करने के बाद से सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। किसी ना किसी जरिए से फैन अपने उस पसंदीदा फिल्मस्टार को देखना या उसके बारे में कुछ पढ़ना चाह रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी जब आई थी, तब शायद ही किसी ने किसी ने सोचा होगा कि कुछ समय बाद फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत ऐसा कदम उठाएंगे। सोशल मीडिया पर सुशांत का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत अपनी फिल्म एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी के क्लाइमैक्स सीन का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का जो वीडियो इस समय चर्चा में है, उसमें वो कुछ दोस्तों के साथ एक कमरे में एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी का सबसे शानदार सीन देखते नजर आ रहे हैं। ये वही सीन है जिसमें धोनी 2011 विश्व कप का अंतिम शॉट (छक्का) जड़ते नजर आते हैं। सुशांत के इस वीडियो में जब कैमरा उनके ऊपर जाता है तो वो क्लाइमैक्स देखकर वो हंसते हैं और धोनी नाम चीयर करते हुए दिखाई देते हैं। वो उतने ही उत्साहित नजर आते हैं जैसे किसी फैन ने सिनेमा हॉल में पहली बार फिल्म देखी हो या फिर स्टेडियम में बैठकर धोनी का छक्का।

ये है सुशांत सिंह का वो वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wait for Sushant’s reaction Still can’t believe he left us so soon. Memories of Sush

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

आत्महत्या की खबर पर कैसा था धोनी का रिएक्शन?

धोनी के करीबी दोस्त और मैनेजर अरुण पांडे के साथ-साथ फिल्म निर्देशक नीरज पांडे ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर धोनी कितना निराश और उदास हुए। नीरज पांडे ने बताया था कि धोनी खबर सुनकर टूट गए थे। गौरतलब है कि धोनी बेहद शांत स्वभाव के हैं लेकिन वो बेहद भावुक भी हैं। फिलहाल वो लॉकडाउन शुरू होने के बाद से रांची स्थित अपने फार्महाउस पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर