भारत छोड़ सकते हैं डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ जैसे दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर : रिपोर्ट

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Apr 27, 2021 | 12:13 IST

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अब बॉर्डर बंद होने से पहले भारत में घर से बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं।

आईपीएल 2021, आईपीएल, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ,Steve Smith, David Warner, IPL 2021, australian players pull out of IPL 2021, covid risk in IPL,इंडियन प्रीमियर लीग
भारत छोड़ सकते हैं डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ जैसे दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर : रिपोर्ट(तस्वीर के लिए साभार - BCCI/IPL ) 

नई दिल्ली:  मंगलवार सुबह 9न्यूज में एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अब बॉर्डर बंद होने से पहले भारत में घर से बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं। वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे हैं जबकि स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, हमारे 30 खिलाड़ी, कोच और कमेंटेटर हैं, जो स्वाभाविक रूप से भारत से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हैं। बिगड़ते हालात को देखते हुए उन्हें देश भर में स्वास्थ्य के लिहाज से सही स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भाग ले रहे थे जिनमें से तीन - एडम जम्पा, केन रिचर्डसन (दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू टाय (राजस्थान रॉयल्स) पहले ही घर लौट चुके हैं। टाइ ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया कि वह देश से बाहर जाना नहीं चाहते है।

रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल), डेविड हसी (कोलकाता नाइट राइडर्स) और साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के साथ-साथ कमेंटेटर ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और मैथ्यू हेडन भी भारत में है। रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ियों को चार्टर्ड विमान से वापस लाने की बातचीत चल रही है। 9न्यूज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस पर बातचीत चल रही है और इसके लिए एक सुझाव 'बंद' कर दिया गया है लेकिन कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि आईएएनएस को बताया कि इस बिंदु पर खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड योजना नहीं है। दूसरे विकल्प पर चर्चा की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले एक तीसरे देश में संगरोध हो सकता है।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर