IND vs NZ: पूर्व दिग्गज स्टीव हार्मिसन ने कहा- ईशांत शर्मा की जगह इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जाए मौका

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 02, 2021 | 21:41 IST

India playing 11 for India vs New Zealand 2nd test: भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट में भारत का गेंदबाजी आक्रमण कैसा रहेगा ये एक बड़ा सवाल है। पूर्व दिग्गज स्टीव हार्मिसन ने ईशांत को हटाकर इस खिलाड़ी को मौका देने के लिए कहा है।

Ishant Sharma
ईशांत शर्मा  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच
  • मुंबई टेस्ट में कैसा होगा भारत का बॉलिंग अटैक
  • स्टीव हार्मिसन ने इस युवा भारतीय गेंदबाज को मौका देने के लिए कहा

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन ने सुझाव दिया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से यहां वानखेड़े स्टेडियम में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए इशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। हार्मिसन ने टॉकस्पोर्ट को बताया "मुझे समझ में नहीं आता कि इशांत शर्मा ने इंग्लैंड में जो किया, उसके बाद टेस्ट क्रिकेट के दूसरे मैच में उन्हें जगह कैसे मिल गई।"

भारत के सबसे अनुभवी टेस्ट गेंदबाज इशांत ने अब तक तीन पारियों में एक भी विकेट नहीं लिया है और इस साल की शुरुआत में चोटिल होने के बाद टीम में वापसी के बाद से वह फॉर्म में नहीं हैं।

हार्मिसन ने कहा कि भारत चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को बाहर करके बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव कर सकता है। उन्होंने कहा कि पुजारा और रहाणे दोनों ही फार्म में नहीं थे। इसके बदले में उन्होंने सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया, क्योंकि वह मुंबई की पिच से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

हार्मिसन ने कहा कि पुजारा का फॉर्म एक बड़ी चिंता है क्योंकि बल्लेबाज ने अपनी 39 पारियों में शतक नहीं बनाया। "पुजारा, विशेष रूप से, बिना शतक के 39 पारियां खेल चुके हैं और लंबे समय से वह टीम के शीर्ष छह में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरते रहे हैं।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर