BAN vs SL: अब श्रीलंकाई टीम जाएगी बांग्लादेश, जारी हुआ वनडे सीरीज का कार्यक्रम

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 06, 2021 | 00:18 IST

Sri Lanka tour of Bangladesh, ODI series schedule: श्रीलंकाई क्रिकेट टीम अब बांग्लादेश दौरे पर जाएगी जहां मेहमान और मेजबान टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका कार्यक्रम घोषित किया गया है।

Sri Lanka vs Bangladesh
श्रीलंका बनाम बांग्लादेश  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • श्रीलंका का बांग्लादेश दौरा 2021
  • श्रीलंकाई टीम और बांग्लादेशी टीम के बीच होगी वनडे सीरीज
  • तीन वनडे मैचों की सीरीज का कार्यक्रम हुआ घोषित

कोलंबो: अपने घर में बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराने के बाद श्रीलंका अब तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। श्रीलंकाई टीम 16 मई को ढाका पहुंचेगी और फिर वह तीन दिन तक क्वारंटीन में रहेगी। इसके बाद वह 19 मई को मीरपुर के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में ट्रेनिंग करेगी।

वनडे सीरीज की शुरूआत करने से पहले मेहमान टीम एक अभ्यास मैच भी खेलेगी। इसके बाद वह 23 मई को मीरपुर के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहला वनडे मैच खेलेगी।

सीरीज के बाकी दो वनडे 25 और 28 मई को मीरपुर के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा। बांग्लादेश ने इससे पहले, जनवरी-फरवरी में दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी की थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर