भारत के खिलाफ इंदौर टी-20 में हार की लसिथ मलिंगा ने बताई वजह

Lasith Malinga revealed reason of defeat: श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने इंदौर टी-20 में अपनी टीम की हार की वजह का खुलासा किया है। कहा यदि ऐसा नहीं होता तो स्थिति कुछ और होती।

Lasith Malinga
Lasith Malinga  |  तस्वीर साभार: Twitter

इंदौर: विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने श्रीलंका को इंदौर में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। इसी के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है। गुवाहाटी में खेला गया सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऐसे में अब सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। 

इंदौर में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने निर्धारित  20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। ऐसे में टीम इंडिया ने 15 गेंद और 7 विकेट शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। हार के बाद श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा, हम 25 से 30 रन कम बना सके। इसके बाद हमने सधी हुई लाइन पर गेंदबाजी करने की कोशिश की इसी वजह से मैच 18वें ओवर तक खिंच सका। इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में उन्होंने 240 रन बनाए थे उस लिहाज से हमारा प्रदर्शन ठीक था। जब हम बल्लेबाजी करने उतरे तो 160-70 रन का लक्ष्य बनाने की कोशिश थी। 

इसके बाद मलिंगा ने कहा इसरू उदाना की चोट हमारे लिए परेशानी की वजह बन गई। मलिंगा ने कहा, इसरू हमारी टीम के अहम गेंदबाज हैं। टी-20 फॉर्मेट में उनके पास काफी अनुभव है उन्हें हमारे गेंदबाजी करने जाने से ठीक पहले चोट लग गई जिसका नुकसान हमें उठाना पड़ा। वो चोट से उबर रहे हैं। अगले मैच से पहले देखना होगा कि उनकी स्थिति कैसी है। 

क्या अगले मैच में एंजेल मैथ्यूज जैसे अनुभवी खिलाड़ी को मौका मिलेगा तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, हमें युवा खिलाड़ियों को मौके देने होंगे। एंजेलो मैथ्यूज के पास बहुत अनुभव है। लेकिन हमारी वरीयता युवा खिलाड़ी होंगे। क्योंकि उन्हें भी जीत के तरीके इजाद करने होंगे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर