IND vs SL: अब भारत के श्रीलंका दौरे पर कोरोना का साया, इनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 08, 2021 | 22:39 IST

Covid-19 scare in India tour of Sri Lanka: पहले इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने से भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर वायरस का खतरा मंडराने लगा। अब खबर श्रीलंका से भी आई है, जो अच्छी नहीं है।

India tour of Sri Lanka 2021
India tour of Sri Lanka 2021 (BCCI) 

मुख्य बातें

  • भारत का श्रीलंका दौरा 2021 - अब वहां भी कोविड-19 की दस्तक
  • इंग्लैंड में कई खिलाड़ियों के कोविड संक्रमित होने के बाद अब श्रीलंका से भी आई चिंताजनक खबर
  • श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को कोविड टेस्ट पॉजिटिव

कोलंबोः श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को टीम के इंग्लैंड से यहां पहुंचने के 48 घंटे बाद और भारत के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला से एक सप्ताह पहले गुरुवार को कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाया गया।

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। श्रीलंका की टीम अभी कड़े पृथकवास पर है और फ्लावर को उससे अलग थलग कर दिया गया है।

Grant FlowerGrant Flower (AP)

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है।’’ इसमें कहा गया है, ‘‘फ्लावर में इस बीमारी के हल्के लक्षण नजर आने के बाद उनका आज पीसीआर परीक्षण किया गया जो पॉजिटिव आया है।’’

बयान के अनुसार, ‘‘इसका पता चलने के तुरंत बाद फ्लावर को टीम के अन्य सदस्यों से अलग थलग कर दिया गया जो कि इंग्लैंड से लौटने के बाद पृथकवास पर हैं।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर