सौरव गांगुली के परिवार में वायरस का कहर, पत्‍नी के भाई सहित चार लोग कोविड-19 की चपेट में आए

Sourav Ganguly family: सौरव गांगुली की पत्‍नी के भाई स्‍नेहाशीष कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए। डोना के माता-पिता और घर में काम करने वाला एक सदस्‍य भी कोरोना वायरस की चपेट में आया।

sourav ganguly
सौरव गांगुली 
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की पत्‍नी के परिवार वाले कोविड-19 की चपेट में आए
  • गांगुली की पत्‍नी के भाई कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए
  • गांगुली की पत्‍नी के भाई के माता-पिता भी कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए

कोलकाता: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में मंडरा रहा है और अब इसकी चपेट में भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान व मौजूदा बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली का परिवार भी आ गया है। गांगुली की पत्‍नी डोना के बड़े भाई स्‍नेहाशीष और उनके माता-पिता कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। इसके अलावा स्‍नेहाशीष के घर में काम करने वाले सहायक का भी वायरस का इलाज चल रहा है।

पूर्व रणजी क्रिकेटर स्‍नेहाशीष का वायरस को लेकर टेस्‍ट हुआ, लेकिन उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आईं। इसके बाद से उन्‍हें घर में एकांतवास की सलाह दी गई है। जो भी इस बीमारी की चपेट में आए हैं, सभी को निजी नर्सिंग होम में एडमिट करा दिया गया है और सभी का इलाज चल रहा है। बता दें कि स्‍नेहाशीष इस समय बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सचिव हैं।

एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा, 'चारों ने कुछ स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी शिकायत की थी, जो कोविड-19 संक्रमण जैसी थी। जब वो अपने दूसरे घर में रह रहे थे न कि गांगुली के पूर्वज बहेला के घर में। टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए जाने के बाद चारों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया गया है।' शनिवार को सभी के आगे के टेस्‍ट कराए जाएंगे, जिसके बाद पता चलेगा कि इन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी देनी है या नहीं। नर्सिंग होम ने अपने बयान में कहा, 'टेस्‍ट के नतीजों पर निर्भर करेगा कि उन्‍हें डिस्‍चार्ज करना है या नहीं।'

गांगुली ने जमकर की मदद

देश में जब से कोरोना वायरस महामारी छाई है, सौरव गांगुली ने खुलकर मदद की है। गांगुली ने दोनों हाथ खोलकर जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाई। उन्‍होंने पहले जरूरतमंदों के लिए 50 लाख रुपए के चावल दान किए फिर पश्चिम बंगाल के बेलुर मठ में 2000 किग्रा चावल दान किए। इसके अलावा पूर्व भारतीय कप्‍तान ने इस्‍कॉन सेंटर पर रोजाना 10,000 लोगों के को भोजन कराने की जिम्‍मेदारी ले रखी है। दादा ने अम्‍फान तूफान के समय भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर