सौरव गांगुली ने रिषभ पंत को लेकर दे दिया बड़ा बयान, कर दी भविष्यवाणी

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 05, 2021 | 19:26 IST

Sourav Ganguly tweets, Rishabh Pant century: बीसीसीआई अध्यक्ष व पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली भी रिषभ पंत के शतक को देखकर उनके दीवाने हो गए और साथ ही एक बेहद खास ट्वीट कर डाला।

Sourav Ganguly praises Rishabh Pant
सौरव गांगुली ने रिषभ पंत को लेकर खास ट्वीट किया  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रिषभ पंत के शतक पर फिदा हुए सौरव गांगुली
  • बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट करके पंत की तारीफ की
  • गांगुली ने तारीफ के साथ बड़ी भविष्यवाणी भी कर डाली

अहमदाबादः पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेलने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए बड़ी भविष्यवाणी भी कर डाली, उन्होंने कहा कि आने वाले सालों में वो सभी प्रारूपों के सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनेंगे।

पंत की 118 गेंद में 101 रन की पारी से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी बढ़त लेने में सफल रही। इंग्लैंड के 205 रन के जवाब में टीम एक समय छह विकेट पर 146 रन पर संघर्ष कर रही थी लेकिन पंत ने मैच का रूख मोड दिया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पहली पारी में सात विकेट पर 294 रन बना लिये है जिससे उसकी बढ़त 89 रन की हो गयी है।

सौरव गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘वो कितना शानदार है? अविश्वसनीय, दबाव में खेली गयी शानदार पारी। यह ना तो पहली बार और ना ही आखिरी बार ऐसा होगा। आने वाले वर्षों में वह सभी प्रारूपों में एक महान बल्लेबाज बनेगें। इसी तरह से आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखें। वह मैच विजेता और विशेष खिलाड़ी बनें रहेंगे।’’

पंत कुछ समय पहले तक भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला में शानदार बल्लेबाजी कर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलायी थी। वो इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए चुनी भारतीय टीम का हिस्सा है।

शुक्रवार को उन्होंने उस समय शतकीय पारी खेली जब भारतीय बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने डोम बेस की गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर