सौरव गांगुली को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जानिए क्‍या है वजह

Sourav Ganguly: बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स मल्‍टीस्‍पेशलिटी अस्‍पताल में भर्ती किया गया।

sourav ganguly
सौरव गांगुली 
मुख्य बातें
  • गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स मल्‍टीस्‍पेशलिटी अस्‍पताल में भर्ती किया गया
  • सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया
  • सौरव गांगुली की शाम तक एंजियोप्‍लास्‍टी होगी

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्‍यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली को कोलकाता के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्‍हें वुडलैंड्स मल्‍टीस्‍पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गांगुली की शाम तक एंजियोप्‍लास्‍टी होगी। 

जानकारी मिली है कि सौरव गांगुली अपने घर में जिम में वर्कआउट कर रहे थे। जब वो बाहर निकले तो उन्‍होंने सीने में दर्द की शिकायत की। इसके बाद गांगुली को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वैसे गांगुली के परिवार के किसी सदस्‍य ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि पूर्व कप्‍तान को दिल का दौरा पड़ने की कोई शिकायत हुई या नहीं। उनके बारे में आधिकारिक बयान का इंतजार किया जा रहा है।

खेल पत्रकार ने जानकारी दी है कि सौरव गांगुली की स्थिति ठीक है और उन्‍हें जल्‍द ही छुट्टी मिल सकती है।

सौरव गांगुली के जल्‍द ठीक होने की कामना की जा रही है

सौरव गांगुली हाल ही में दिल्‍ली में अरुण जेटली की प्रतिमा के उद्घाटन में मौजूद थे। इसके पहले उन्‍होंने अहमदाबाद में बीसीसीआई की आम सभा की, जो 24 दिसंबर को संपन्‍न हुई थी। उन्‍होंने इस बैठक में अध्‍यक्ष की भूमिका निभाई, जिसमें कई महत्‍वपूर्ण घोषणाएं की गईं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर