क्या क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, सोशल मीडिया पर इस पोस्ट ने मचाई हलचल

Shikhar Dhawan divorced, Social Media post reveals: क्या भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन का तलाक हो गया है। आयशा मुखर्जी के इंस्टाग्राम पोस्ट से तो ऐसा ही लगता है। ताजा पोस्ट ने मचाई खलबली।

Shikhar Dhawan Aesha Mukerji divorced
क्या शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो गया है  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्या शिखर धवन का तलाक हुआ, सोशल मीडिया पोस्ट से मची हलचल
  • आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर तलाक से जुड़े दो पोस्ट किए
  • शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की 9 साल पहले हुई थी शादी

क्या भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का तलाक हो गया है। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी द्वारा किए गए कुछ वायरल पोस्ट (Viral Post) तो इसी ओर इशारा कर रहे हैं। आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट किए हैं जो इसके साफ संकेत देते हैं। शिखर धवन और ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली भारतीय मूल की आयशा मुखर्जी ने 9 साल पहले शादी की थी। हालांकि अभी शिखर धवन की तरफ से इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट की शुरुआत में उन्होंने जो लिखा वो काफी कुछ कहता है। उन्होंने लिखा, "मुझे 2 बाद तलाकशुदा होने तक ऐसा लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है।" गौरतलब है कि आयशा मुखर्जी ने अपनी पहली शादी से तलाक लेने के बाद शिखर धवन से शादी की थी। अब उन्होंने अपने दूसरे तलाक के बारे में लिखा है और साथ ही Divorce शब्दो को लेकर और भी काफी कुछ लिखा है जिसमें वो तलाक लेने वाले लोगों का मनोबल बढ़ाते नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

आयशा मुखर्जी एक मुक्केबाज हैं और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती हैं। उनकी और धवन की शादी 2012 में हुई थी। बताया जाता है कि आयशा और शिखर की मुलाकात भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के जरिए हुई थी। आयशा के पहले शादी से दो बच्चे थे। धवन से शादी के बाद 2014 में उनको एक बेटा भी हुआ जिसका नाम जोरावर है।

खबरों के मुताबिक शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के पिछले शादी से हुए दोनों बच्चों को भी गोद लिया जिनका नाम आलिया और रिया है। धवन ने अपने घर को भी मेलबर्न में लिस्ट कराया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर