श्रेयस अय्यर ने बताया कौन है टीम इंडिया में सबसे मजाकिया खिलाड़ी 

क्रिकेट
Updated Mar 26, 2020 | 09:38 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब के सत्र के दौरान बताया है कि टीम इंडिया में कौन सा खिलाड़ी सबसे मजाकिया है।

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अय्यर ने बताया युजवेंद्र चहल है टीम इंडिया के सबसे मजाकिया खिलाड़ी
  • चहल टीवी पर करते हैं वन लाइनर कमेंट
  • हर खिलाड़ी के साथ चहल की है अच्छी ट्यूनिंग

मुंबई: भारत सरकार द्वारा 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद क्या आम क्या खास, हर कोई कोरोना के कहर से बचने के लिए अपने परिवार के साथ घर की चार दीवारी में कैद है। ऐसे में हर कोई अपने अपने तरीके से समय गुजार रहा। खिलाड़ी तो इन दिनों अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा करने में जुटे हैं। ऐसे ही एक सवाल जवाब के सेशन में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के सबसे मजाकिया क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है। 

आम तौर पर ड्रेसिंग रूम की रणनीतिक बातें प्रशंसकों के सामने नहीं आती हैं लेकिन खिलाड़ी एक दूसरे के बीच व्यक्तिगत संबंधों और टीम बॉन्डिंग के बारे में अक्सर बयान देते दिख जाते हैं। ऐसे में ट्विटर पर सवाल जबाव के ट्विटर पर सत्र के दौरान श्रेयस अय्यर से जब एक प्रशंसक ने पूछा, भारतीय क्रिकेट टीम से सबसे मजाकिया क्रिकेटर कौन है तो इसके जवाब में उन्होंने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम लिया। 

चहल की टीम इंडिया में विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा और कुलदीप यादव तक सबके साथ अच्छे संबंध हैं। चहल टीवी पर मैच के बाद वो जिस तरह मजाकिया अंदाज में साथी खिलाड़ियों के साथ मैच के बारे में चर्चा करते हैं उससे तो एक बात साफ हो जाती है कि चहल मैदान के अंदर अपनी फिरकी से और मैदान के बाहर अपनी बातों से धमाल मचाए रहते हैं। इसीलिए वो टीम में अपने साथी खिलाड़ियों के चहेते भी बनते जा रहे हैं। 

चहल टीवी पर अपने वन लाइनर्स के साथ वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। अपने मजेदार और रोचक कमेंट्स की बदौलत वो लगातार लोगों को ट्रोल करने की फिराक में रहते हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...