INDvsPAK: भारत की करारी हार के बाद शोएब अख्तर ने कसा हरभजन सिंह पर टोंट, कहा- बर्दाश्त करो...

भारतीय क्रिकेट टीम को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मिली 10 विकेट के अंतर से शर्मनाक हार के बाद शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह पर टोंट कसा है। जानिए शोएब ने भज्जी के लिए भेजा क्या मैसेज?

Shoaib-Akhtar
शोएब अख्तर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मौका-मौका कैंपेन की लॉन्चिंग के दौरान हरभजन सिंह ने किया था शोएब अख्तर पर कमेंट
  • भज्जी ने शोएब से कहा था कि इस मैच में टीम इंडिया को दे दो वॉकओवर
  • पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब ने दिया है इसी वॉकओवर का भज्जी को जवाब

दुबई: भारत और पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों के बीच अच्छी दोस्ती रही है। वर्तमान में ऐसी ही एक जोड़ी है शोएब अख्तर और हरभजन सिंह की। दोनों एक दूसरे के खिलाफ सार्वजनिक रूप से कमेंट करने या टोंट कसने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। ऐसा ही भारत पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान की 10 विकेट के अंतर से जीत के बाद हुआ। 

भारत को नहीं मिला मैच में कोई मौका
पाकिस्तान को भारत के खिलाफ 29 साल में पहली बार वर्ल्ड कप के दौरान जीत मिली है। भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की 57 रन की पारी की बदौलत 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद जीत के लिए मिले 152 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान की सलामी जोड़ी ने 10 विकेट रहते हासिल कर लिया। मोहम्मद रिजवान 79* और बाबर आजम ने 68* रन की नाबाद पारी खेली और पहले विकेट के लिए नाबाद 152* रन की नाबाद साझेदारी करके अपनी टीम को ऐतिहासिक और यादगार जीत दिला दी।

भज्जी ने कहा था, भारत को वॉकओवर दे दो 
भारतीय टीम की पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद शोएब अख्तर ने ट्वीट करके पूछा कि भज्जी अभी भी वॉकओवर चाहिए? कुछ दिन पहले हरभजन सिंह ने भारत के पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में शानदार रिकॉर्ड का हवाला देते हुए कहा था कि पाकिस्तान को भारत को इस मैच में वॉकओवर दे देना चाहिए। आप हमारे खिलाफ खेलोगे और फिर हारोगे। क्योंकि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम की जीत का कोई चांस नहीं है भाई। हमारी टीम बहुत तगड़ी है उड़ा देगी तुमको। 

शोएब ने छिड़का जख्मों पर नमक
ऐसे में शोएब ने हरभजन सिंह के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए वीडियो मैसेज ट्वीट किया और कहा, हां भज्जी हरभजन सिंह वॉकओवर लेना है? नहीं लेना? अच्छा चलो, क्या कर सकते हैं यार, रिलैक्स यार, एन्जॉय द डे और बर्दाश्त करो।'

 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर