PSL-6 के गाने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- 'कौन बनाता है ये'

Shoaib Akhtar, PSL-6 Anthem: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल-6) के एंथम को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ लगाई है।

Shoaib Akhtar slams PSL-6 Anthem
शोएब अख्तर ने पीएसएल-6 के एंथम की आलोचना की  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान सुपर लीग सीजन 6
  • शोएब अख्तर पीएसएल-6 के एंथम को लेकर नाराज
  • शोएब ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथों लिया

नई दिल्लीः अब ये बात किसी से छुपी नहीं है कि पाकिस्तान के तमाम क्रिकेटर अपने ही क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के खिलाफ हैं। कई मौके ऐसे आते रहे हैं जब अलग-अलग खिलाड़ियों ने पीसीबी की तमाम मुद्दों को लेकर आलोचना की है। इस फेहरिस्त में अगर किसी एक दिग्गज का नाम सबसे ऊपर आता है तो वो हैं उनके पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर। ये पूर्व पेसर एक बार फिर पीसीबी ने नाराज है और इस बार उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के एंथम को लेकर भड़ास निकाली है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर पीएसएल-6 का एंथम व गाना पोस्ट करते हुए इसका मजाक बनाया है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना भी की है। शोएब ने इस एंथम की म्यूजिक से लेकर गायकी तक की आलोचना की है। शोएब ने मस्ती करते हुए ये तक कह दिया कि वो इस गाने को बनाने वालों पर मुकदमा करेंगे।

शोएब ने अपने पोस्ट में लिखा, "इस बार के एंथम से बहुत निराश हूं। क्या आप ऐसे पीएसएल ब्रांड को ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं? हर साल इसका स्तर गिर रहा है। कौन बनाता है ये।"

यही नहीं, शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने का रिव्यू करते हुए भी काफी कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा, "अगर पीएसएल के 10 सबसे खराब गानों को एक साथ रखें, उसमें ये गाना नंबर.1 होगा। क्या तुम्हें शर्म आती है? मेरे बच्चे इस गाने को देखकर डर रहे हैं। जब वो सोते नहीं हैं तो मैं उनको कहता हूं कि मैं ये गाना बजा दूंगा। ये उनको तुरंत डरा देता है।"

ये है उस गाने का वीडियो

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन का आगाज 20 फरवरी से होने जा रहा है। इस बार टूर्नामेंट का आयोजन कराची और लाहौर में किया जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर