फैन ने पूछा 'KKR आईपीएल जीते या आपकी फिल्में 600 करोड़ कमाए, किसे चुनोगे'- शाहरुख ने दिया ये जवाब

SRK answers fan's question: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से जब एक फैन ने पूछा कि वो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आईपीएल जीतने और उनकी फिल्म 600 करोड़ कमाए, इसमें से अगर चुनना हो, तो वो किसे चुनेंगे।

SRK KKR
शाहरुख खान (PTI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड के किंग खान ने दिया फैन के अनोखे सवाल का जवाब
  • कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल का खिताब जीते या फिल्म 600 करोड़ रुपये कमाए?
  • शाहरुख खान ने फैन के सवाल का दिलचस्प जवाब दिया

नई दिल्लीः भारत में बॉलीवुड और क्रिकेट सालों से साथ-साथ चलते आए हैं और दोनों के दीवानों की कमी नहीं है। एक नाम जो इन दोनों से जुड़ा है और दोनों ही जगह पर उनकी अच्छी-खासी पहचान है, वो हैं बॉलीवुड के बादशाह- शाहरुख खान। एक बार फिर आईपीएल आ रहा है तो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और किंग खान के फैंस फिर से अपनी टीम को चीयर करने को तैयार हैं। इसी बीच शाहरुख से एक फैन ने ऐसा सवाल पूछा जो काफी पेचीदा था।

शाहरुख खान बेहद व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने बुधवार को अपने फैंस के लिए थोड़ा समय निकाला और सोशल मीडिया पर उनके सवालों के जवाब दिए। ट्विटर पर इस सवाल-जवाब वाले सत्र के दौरान शाहरुख से कई तरह के सवाल किए गए और उन्होंने कई जवाब भी दिए। इसी दौरान एक फैन ने उनसे ऐसा सवाल पूछा जिसने शाहरुख को भी कुछ पल के लिए असमंजस में डाल दिया।

इस फैन ने शाहरुख से पूछा कि, "इनमें से एक चुनो- 1. केकेआर आईपीएल खिताब जीते, 2. आपकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में 600 करोड़ रुपये कमाए।" जब शाहरुख ने इस सवाल को देखा तो वो भी खुद को सोचने से रोक नहीं पाए। हालांकि हर सवाल का दिलचस्प जवाब देने के लिए मशहूर इस सुपरस्टार ने अपने इस फैन को भी निराश नहीं किया।

शाहरुख ने इस सवाल के जवाब में लिखा, "कभी भी कई विकल्पों वाले सवालों में अच्छा नहीं रहा हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि सभी जवाब सही हो।" इसके अलावा उनसे एक फैन ने पूछा कि, ''भाई, केकेआर कप लाएगी ना इस बार?" इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, "उम्मीद करता हूं, मैं अब उसी में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं।"

SRK Q&A

Shahrukh Khan Q & A

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सिर्फ आईपीएल में ही नहीं बल्कि वेस्टइंडीज में होने वाली कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की टीम टीएंडटी के भी मालिक हैं और पिछले साल उनकी टीम ने वहां खिताब भी जीता था।

शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक दो बार आईपीएल ट्रॉफी उठाई है। उनकी टीम ने पहली बार 2012 में आईपीएल खिताब अपने नाम किया था, जबकि दूसरी बार 2014 में उनकी टीम ने खिताब जीता था। पिछले आईपीएल सीजन की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने यूएई में खेले गए उस संस्करण में 14 मैचों में 7 मैच जीते और उतने ही गंवाए। उनकी टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर