पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए लिखा ये संदेश

Shahid Afridi tweets for Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने पर ट्वीट करके दुआ की है।

Shahid Afridi
शाहिद अफरीदी  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने किया ट्वीट
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्द बेहतर होने की कामना की
  • बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव- अमिताभ, अभिषेक, एश्वर्या और आराध्या

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई तो दुनिया भर में उनके करोड़ों फैंस परेशान हो गए। इसके बाद उनके परिवार के दो अन्य सदस्य- एश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए (Bachchan family Corona positive) जिसको सुनकर खलबली मच गई। जब से खबर सामने आई, तब से बच्चन परिवार के लिए दुआओं व जल्द बेहतर होने के संदेशों का सिलसिला जारी है। पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी तमाम दिग्गजों के संदेश आए हैं। इन्हीं में से एक हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)।

शाहिद अफरीदी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट किया है। अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए दुआएं। कामना करते हैं कि आप जल्द ठीक हो जाएं।'

अफरीदी भी हुए थे कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि खुद शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे (Shahid Afridi Corona positive)। अफरीदी ने उसके बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था। वो अपनी फाउंडेशन के जरिए पूरे पाकिस्तान के दूर-दराज इलाकों में जरूरतमंदों तक आवश्यक चीजें पहुंचाने के लिए लगातार सफर कर रहे थे, इसी दौरान वो इस वायरस से संक्रमित हो गए।

शोएब अख्तर ने भी किया ट्वीट

शाहिद अफरीदी ही नहीं कई अन्य पाकिस्तानी दिग्गजों ने भी बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए अपने संदेश लिखे। इन्हीं में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जबरदस्त दीवानगी है और हमारे एक्टर्स को लेकर वहां भी लोकप्रियता वैसी ही है जैसा कि भारत में। अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों में है और इस समय सभी उनके जल्द बेहतर होने की कामना कर रहे हैं।

अगली खबर