स्कॉट स्टाइरिस ने टी20 विश्व कप 2020 के लिए चुनी भारतीय टीम

Scott Styris picks his Indian squad for T20 World Cup 2020: न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने टी20 विश्व कप 2020 के लिए अपनी पसंद की भारतीय टीम चुनी है।

Team India
Team India  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

नई दिल्लीः इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर टी20 विश्व कप खेला जाना है। दुनिया की सभी टीमें अभी से अपनी कमर कस चुकी हैं और तैयारियां जोरों पर हैं। ज्यादातर टीमें खिलाड़ियों के साथ प्रयोग करने में जुटी हैं और टीम संयोजन में आए दिन बदलाव देखने को मिल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम भी इन प्रयोगों से अछूती नहीं है। अभी विश्व कप में काफी समय बाकी है, लेकिन अटकलें, चर्चाएं व कयास लगाए जाने लगे हैं कि आखिर किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा और किनको नहीं। न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर व आजकल कमेंट्री में व्यस्त स्कॉट स्टाइरिस ने अभी से भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्कॉट स्टाइरिस ने अभी से अपनी पसंद की भारतीय टी20 टीम सामने रख दी है, जो कि आगामी टी20 विश्व कप खेलने ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। स्टाइरिस ने विश्व कप के लिए जिस 15 सदस्यीय भारतीय टी20 टीम को चुना है उसमें एक तरफ जहां कुछ दिग्गजों के नाम नदारद हैं, वहीं कुछ युवा चेहरों को मौका देने से भी वो पीछे नहीं हटे हैं।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान अपनी टीम का ऐलान करते हुए स्टाइरिस ने पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस टीम में ना चुनने की बात कही। यही नहीं, उन्होंने दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और पेसर भुवनेश्वर कुमार को भी इस टीम में शामिल नहीं करना बेहतर समझा। रफ्तार के मामले में उन्होंने जिन गेंदबाजों पर भरोसा जताया है, वो हैं जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और दीपक चाहर।

ऐसी है टी20 विश्व कप के लिए स्कॉट स्टाइरिस की टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, शुभमन गिल, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर