टीम से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने दिया जबरदस्त जवाब, फैंस भी खुद को रोक नहीं सके

क्रिकेट
Updated Nov 22, 2019 | 19:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sanju Samson tweets: वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो संजू सैमसन का नाम टीम में नहीं था। अब इस खिलाड़ी ने ट्वीट करके करारा जवाब दिया।

Sanju Samson
Sanju Samson  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • संजू सैमसन को बिना मौका दिए भारतीय टी20 टीम से किया गया बाहर
  • केरल के युवा बल्लेबाज ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया
  • फैंस भी इशारा समझ गए और चयन समिति को जमकर लताड़ा

नई दिल्लीः बीसीसीआई की चयन समिति (Selection committee) ने गुरुवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया। इस टीम में सभी चीजें ठीक थीं लेकिन एक चीज ऐसी भी थी जिसने करोड़ों फैंस को नाराज व निराश किया। एक बार फिर रिषभ पंत को टीम में बरकरार रखा गया और लगातार घरेलू क्रिकेट में खुद को साबित करने वाले संजू सैमसन को बिना मौका दिए टीम से बाहर कर दिया गया। अब सैमसन ने अपने अंदाज में जवाब दिया है।

संजू सैमसन को पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका 2015 में मिला था। उन्होंने उस साल सिर्फ एक टी20 मैच खेला था जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। चार साल बाद 2019 में उन्हें हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया लेकिन वो बाहर ही बैठे रहे, उनको मौका नहीं दिया गया। अब जब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम घोषित हुई तो उसमें खराब फॉर्म से जूझ रहे रिषभ पंत तो थे लेकिन संजू सैमसन का नाम नदारद था।

केरल के 25 वर्षीय बल्लेबाज सैमसन ने मीडिया में कोई बयान तो नहीं दिया लेकिन एक ट्वीट जरूर किया। इस ट्वीट में उन्होंने कोई भी शब्द नहीं लिखा बस एक 'स्माइली' इमोजी पोस्ट करके छोड़ दिया। टीम चयन के बाद उनका ये ट्वीट आना जाहिर करता था कि सैमसन निराश हैं और वो तंज कसते हुए अपने फैंस तक कुछ बात पहुंचाना चाह रहे हैं।

खैर, सैमसन का ये ट्वीट काम कर गया, क्योंकि क्रिकेट फैंस समझ गए कि आखिर उनका ये स्माइली क्या कहना चाह रहा है। इसके बाद शुरू हुई ट्वीट्स की झड़ी। फैंस ने जमकर बीसीसीआई की चयन समिति और उसके फैसले की आलोचना की व अलग-अलग तरह से खिंचाई भी की। ये हैं कुछ फैंस के ट्वीट्स।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 दिसंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होगी, दूसरा टी20 8 दिसंबर को और 11 दिसंबर को तीसरा व अंतिम टी20 मैच खेला जाएगा। इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज होगी जिसका आगाज 15 दिसंबर को होगा। दूसरा वनडे 18 दिसंबर और तीसरा व अंतिम वनडे 22 दिसंबर को खेला जाएगा।

अगली खबर
टीम से बाहर होने के बाद संजू सैमसन ने दिया जबरदस्त जवाब, फैंस भी खुद को रोक नहीं सके Description: Sanju Samson tweets: वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो संजू सैमसन का नाम टीम में नहीं था। अब इस खिलाड़ी ने ट्वीट करके करारा जवाब दिया।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...