बेटे अर्जुन के लिए बार्बर बने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीडियो हुआ वायरल

अपने क्रिकेट करियर के दौरान सचिन तेंदुलकर कई तरह की भूमिकाओं में नजर आए लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उपजे लॉकडाउन ने उन्हें बेटे अर्जुन के लिए बार्बर बनने को मजबूर कर दिया।

Sachin arjun haircut
Sachin arjun haircut 

मुख्य बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन का घर पर किया हेयरकट
  • बेटी सारा ने उनकी इस काम में की मदद
  • पिता के रूप में जिम्मेदारी पूरी करने वाला सचिन का ये वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

मुंबई: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को हम सभी ने 24 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कई भूमिकाओं में देखा। क्रिकेट को अलविदा कहने के दौरान वो संसद में बतौर राज्यसभा सांसद भी नजर आए। लेकिन किसी ने भी ऐसा नहीं सोचा होगा कि सचिन को एक दिन बार्बर के रूप में बाल काटते नजर आएंगे। लेकिन कोराना वायरस के इस भयावह दौर ने ऐसा कर दिखाया है।
 
कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में चौथे चरण के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। देश में कोरोना संक्रमण के मामले एक लाख की संख्या को पार कर गए हैं। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र का बुरा हाल है। ऐसे में सचिन तेंदुलकर को अपने बेटे अर्जुन की हजामत घर पर ही करनी पड़ी। सचिन ने ऐसा करते हुए वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। सचिन के इस काम में बेटी सारा भी भाई के बाल काटने में पिता की मदद करती नजर आईं। सचिन के सोशल मीडिया पर साझा करते ही ये वीडियो वायरल हो गया। 

 

सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, एक पिता के रूप में आपको सबकुछ करना पड़ता है। चाहे बच्चों के साथ खेल खेलना हो, जिम जाना या फिर उनके बाल काटना। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन पर तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मैरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंडुलकर का शुक्रिया।'

कुछ दिन पहले सचिन ने अपने बाल काटने का वीडियो भी साझा किया था। सचिन ने उस वीडियो को 'स्क्वैयर कट से हेयर कट' कैप्शन दिया था। ये वीडियो भी लोकप्रिय हुआ था लेकिन पिता के रूप में सचिन के वीडियो को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

अगली खबर