सोनू सूद के बाद अब बीमार 'अशरफ चाचा' की मदद के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 25, 2020 | 19:35 IST

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आखिरकार बीमार अशरफ चौधरी की मदद के लिए आगे आए।

Sachin Tendulkar comes out to help Ashraf Chaudhary
Sachin Tendulkar comes out to help Ashraf Chaudhary  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई: अशरफ चौधरी ने एक बार पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के क्षतिग्रस्त बल्ले को ठीक किया था और वह अब लंबे समय से अस्पताल में भर्ती है जिनकी मदद के लिए खुद मास्टर ब्लास्टर आगे आये हैं। इससे पहले अशरफ की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद आगे आए थे। क्रिकेट जगत में ‘अशरफ चाचा’ के नाम से पहचाने जाने वाला यह बल्ला बनाने वाला पिछले 12 दिनों से डायबिटीज और निमोनिया संबंधी जटिलताओं के कारण सावला अस्पताल में भर्ती है।

अशरफ के करीबी मित्र प्रशांत जेठमलानी ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ तेंदुलकर आगे आए और उन्होंने अशरफ चाचा से बात की। उन्होंने उनकी आर्थिक मदद भी की है।’’

अशरफ ने तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई नामी क्रिकेटरों के बल्ले ठीक किए हैं, लेकिन कोविड ​​-19 महामारी के कारण उनकी मुश्किले बढ़ गयी। उनके स्वास्थ्य और व्यवसाय दोनों में गिरावट आयी है।

वह अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अंदर लगभग हमेशा मौजूद रहते है। यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अशरफ चाचा के बनाये बल्ले से छक्के लगाए हैं।

दक्षिण मुंबई में एम अशरफ ब्रो के नाम से उनकी एक दुकान भी है। क्रिकेट और इसके खिलाड़ियों से लगाव के कारण कई बार वह क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ्त में भी ठीक कर देते है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर