भारत में होने वाला 2023 वनडे विश्व कप खेलेंगे 36 वर्षीय रॉस टेलर

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 24, 2020 | 17:44 IST

ICC ODI World Cup 2023: न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने ऐलान कर दिया है कि 2023 वनडे विश्व कप उनकी योजना का हिस्सा होगा।

Ross Taylor
रॉस टेलर  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने मंगलवार को कहा कि भारत में होने वाला 2023 विश्व कप निश्चित रूप से उनकी योजना में शामिल है क्योंकि कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के बाद वह अपने लक्ष्य में अपने करियर को लंबा करने की उम्मीद लगाये हैं।

टेलर (36 वर्ष) ने हालांकि स्वीकार किया कि तीन और साल खेलना उनके लिये चुनौती होगी जिसके बाद वह विश्व कप से अलविदा कहना चाहेंगे। वह 27 नवंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘‘2023 विश्व कप पहले फरवरी और मार्च में होना था। और अब विश्व कप अक्टूबर और नवंबर 2023 में होगा, जिसके लिये छह या सात महीने और बढ़ गये हैं।’’

टेलर ने कहा, ‘‘आपके छोटे और लंबे समय के लक्ष्य होने चाहिए और वनडे विश्व कप निश्चित रूप से मेरी योजना का हिस्सा है। मुझे इसके लिये शायद चीजों को इसके हिसाब से बदलना होगा। मेरी उम्र भी कम नहीं हो रही। यह मायने नहीं रखता कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे लक्ष्य में से एक है।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर