पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज ने कहा- रोहित शर्मा को आउट कर लिया तो मेरा सपना सच हो जाएगा

Naseem Shah on Rohit Sharma: भारतीय ओपनर की तारीफ करते हुए पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने कहा कि रोहित शर्मा के पास किताब के सभी शॉट्स मौजूद हैं और उन्‍हें आउट करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा रहेगा।

rohit sharma
रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • नसीम शाह ने रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधे
  • शाह ने कहा कि रोहित का विकेट लेना उनके सपनों के सच होने जैसा है
  • नसीम ने इस साल बांग्‍लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर तहलका मचाया था

कराची: युवा नसीम शाह पाकिस्‍तान के मौजूदा तेज गेंदबाजी आक्रमण में से काफी प्रभावित करने वालों में से एक हैं। 17 साल के तेज गेंदबाज टेस्‍ट क्रिकेट में एक पारी में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा तेज गेंदबाज बनकर इतिहास रच चुके हैं। उन्‍होंने 16 साल की उम्र में यह कारनामा किया था। नसीम शाह ने बताया कि वह अपनी ड्रीम हैट्रिक में किन तीन बल्‍लेबाजों के विकेट लेना चाहते हैं।

इस साल बांग्‍लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले नसीम ने कहा कि वह भारत के रोहित शर्मा, ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ और इंग्‍लैंड के जो रूट को अपनी ड्रीम हैट्रिक का शिकार बनाना चाहते हैं। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए नसीम ने कहा कि दाएं हाथ के बल्‍लेबाज के पास किताब के सभी शॉट मौजूद हैं और उन्‍हें आउट करने से तेज गेंदबाज का सपना पूरा हो जाएगा। नसीम शाह ने कहा, 'रोहित शर्मा में सभी प्रकार की गेंदें खेलने की क्षमता है। चाहे शॉर्ट गेंद डालो या फिर गुड लेंथ पर। उनके रिकॉर्ड अपने आप सब बोलते हैं और उनका विकेट लेना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा रहेगा।'

स्मिथ के बारे में क्‍या सोचते हैं नसीम शाह

ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्मिथ के बारे में बात करते हुए युवा तेज गेंदबाज ने कहा कि उनकी तकनीक बहुत अलग है और उन्‍हें आउट करके वह खुश हैं। नसीम ने कहा, 'स्‍टीव स्मिथ की बल्‍लेबाजी तकनीक बहुत जुदा है और उन्‍हें आउट करना मेरे लिए बड़ी अच्‍छी बात रही। पहले भी मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करने में मदद मिली थी, लेकिन उनके फॉर्म को देखते हुए विकेट लेना मेरे लिए अच्‍छा अनुभव रहा।'

वैसे, नसीम शाह को टेस्‍ट क्रिकेट में रोहित शर्मा और स्‍टीव स्मिथ का विकेट लेने में काफी समय लगेगा क्‍योंकि आगामी समय में भारत-पाकिस्‍तान या ऑस्‍ट्रेलिया-पाकिस्‍तान के बीच कोई टेस्‍ट सीरीज नहीं खेली जानी है। हालांकि, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के पास इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट को आउट करने का सुनहरा मौका होगा क्‍योंकि पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच अगस्‍त में तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज शुरू होने जा रही है। शाह इस समय पाकिस्‍तान टीम के साथ डर्बी में अभ्‍यास कर रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर