रोहित शर्मा की दो बुरी आदतों से पत्‍नी ऋतिका हैं बहुत परेशान, 'हिटमैन' ने किया ये वादा

Rohit Sharma and Ritika Sajdeh: टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा से मयंक अग्रवाल ने दो बुरी आदतों के बारे में सवाल किया। इसका शिखर धवन ने मजाक भी उड़ाया, लेकिन रोहित ने अब इन्‍हें छोड़ने की बात कही है।

rohit sharma and ritika sajdeh
रोहित शर्मा और ऋतिका सजदेह 

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा की दो बुरी आदतों से परेशान हैं पत्‍नी ऋतिका सजदेह
  • रोहित ने कहा कि वह अब इन दोनों आदतों को छोड़ देंगे
  • रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के साथ बातचीत के दौरान ये वादा किया

मुंबई: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के बारे में क्रिकेट फैंस को पता चल चुका है कि उनकी भूलने की बहुत आदत है। कई चैट शो में इस बात का खुलासा हुआ कि रोहित शर्मा अपने कीमती सामानों को भूलने के आदि हैं। हालांकि, बल्‍लेबाजी करते समय हिटमैन बिलकुल अंदाज में होते हैं और बड़े से बड़े लक्ष्‍य का गणित उनके दिमाग में फिट होता है। फिर भी भारतीय ओपनर की दो बुरी आदतों के बारे में नया खुलासा हुआ है। इन आदतों से उनकी पत्‍नी ऋतिका सजदेह काफी परेशान हैं। इसका खुलासा हाल ही में हुआ जब रोहित शर्मा बीसीसीआई टीवी पर अपने साथियों मयंक अग्रवाल और शिखर धवन से बातचीत कर रहे थे।

मयंक अग्रवाल को रोहित शर्मा की बुरी आदतों का पता उनकी पत्‍नी ऋतिका से ही पता चला। बातचीत के दौरान मयंक ने इन बातों पर सवाल दागने में देरी नहीं की। कर्नाटक के बल्‍लेबाज ने हिटमैन से कहा कि लॉकडाउन के दौरान आपकी पत्‍नी को आपकी एक बुरी आदत के बारे में पता चला। वो आदत यह है कि अगर वो आपको कुछ कह रही हो तो ऐसा लगता है कि आपने सुन लिया, लेकिन असलियत इससे अलग है।

रितिका इन आदतों से परेशान

मयंक ने रोहित शर्मा ने कहा कि आप ऐसा दिखाते हैं कि ऋतिका की बात बड़े ध्‍यान से सुन रहे हैं, जबकि आपका ध्‍यान कहीं ओर होता है। धवन ने इस बीच कहा कि रोहित का दिमाग तो बंद है। इस पर सभी हंसने लगे। 'हिटमैन' ने अपनी इस बात पर सफाई में कहा कि ऋतिका ने बिलकुल सच कहा। उन्‍होंने कहा, 'ऋतिका मुझे सुबह बताती है कि ये सामान खत्‍म हो गया है, वो खत्‍म हो गया है। तब मैं कहता हूं कि ठीक है मैं मंगवा दूंगा। मैं उस काम को भूल जाता हूं। जब शाम को ऋतिका उस सामान के बारे में पूछती है तो मैं उलटा उससे पूछ लेता हूं कि कौनसा सामान मंगवाना था।'

काफी हद तक काबू पाया

इसके बाद मयंक अग्रवाल ने रोहित शर्मा से कहा कि आपकी एक और बुरी आदत है, जिससे पत्‍नी काफी परेशान है और वो यह है कि आप हर समय अपने नाखून चबाते रहते हैं। 'हिटमैन' ने इस पर भी सहमति जताई और अपनी सफाई में कहा- 'यह मेरी बचपन से आदत है। हालांकि, मैंने इस पर काफी हद तक काबू पाया है, लेकिन अब कोशिश करूंगा कि इसे पूरी तरह छोड़ दूं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर