कोरोना महामारीः रोहित शर्मा ने बताया कब होना चाहिए आईपीएल 2020

क्रिकेट
Updated Mar 27, 2020 | 05:30 IST

Rohit Sharma on IPL 2020: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बताया कि आखिर कब आईपीएल 2020 का आयोजन होना चाहिए।

Rohit Sharma
Rohit Sharma  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा ने आईपीएल 2020 पर अपनी राय दी
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज ने बताया कब होना चाहिए आईपीएल
  • आईपीएल फिलहाल 15 अप्रैल तक किया गया है स्थगित

मुंबई: भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के लिये तब तक इंतजार किया जा सकता है जब तक कि देश कोविड-19 महामारी के कारण पैदा हुए संकट से पार नहीं पा लेता। इस महीने के शुरू में आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर 21 दिन के ‘लॉकडाउन’ के कारण इस टी20 टूर्नामेंट के 13वें सत्र के आयोजन की संभावना कम नजर आ रही है।

रोहित ने कहा, ‘‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य होने दें।’’ यह सलामी बल्लेबाज अपने साथी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहा था। भारत में अब तक कोरोना वायरस के लगभग 700 मामले दर्ज किये गये हैं और 16 लोगों की मौत हो चुकी है। विश्व स्तर पर इस महामारी के कारण 22 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

भारत भर में बंद के कारण भारतीय महानगर भी सुनसान बने हुए हैं। रोहित ने कहा, ‘‘मैंने बंबई (मुंबई) को पहले ऐसे कभी नहीं देखा। क्रिकेटर होने के कारण हमें परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता। कई दौरों पर जाना होता है। यह समय उनके साथ बिताने के लिये है।’’ रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के कप्तान हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...