कोरोना के बाद वापसी के लिए ऐसा करने को तैयार हैं रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 03, 2020 | 10:20 IST

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) और मोहम्मद शमी(Mohd Shami) ने इंन्टाग्राम चैट के दौरान कोरोन वायरस के बाद वापसी के लिए अपने प्लान का खुलासा किया है।फिट होने और दोबारा लय हासिल करने के लिए वो ऐसा करने को भी तैयार हैं

Rohit Shami
Rohit Shami 

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी के बीच हुई इंन्सटाग्राम पर बातचीत
  • दोनों ने कहा खिलाड़ियों के लिए कोरोना के बाद मुश्किल होगी वापसी
  • बल्लेबाजों को गेंदबाजों की तुलना में लय हासिल करने में लगेगा ज्यादा वक्त

नई दिल्ली: रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी का मानना है कि कोरोना वायरस के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने से पहले खिलाड़ियों को कम से कम दो सप्ताह का समय चाहिए होगा। रोहित ने शमी से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा कि वह टीम के बाकी खिलाड़ियों से ज्यादा समय से ब्रेक पर हैं।

रोहित ने कहा, हमें बल्लेबाजी का ज्यादा समय मिलना चाहिए। मैं पहले से चोटिल था और तुम लोगों से पहले मुंबई आ गया था। मैं फरवरी में चोटिल हो गया था और मैंने तब से बल्ला नहीं पकड़ा है। मुझे लगता है कि खेलने से पहले हमें दो-तीन सप्ताह चाहिए होंगे। बल्लेबाजी पर फोकस करना बेहद जरूरी है।

कोरोना वायरस के कारण काफी टूर्नामेंट्स और आईपीएल स्थगित कर दिए गए हैं। रोहित और शमी ने कहा है कि खिलाड़ियों को लॉकडाउन के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना चाहिए। रोहित ने कहा, मुंबई में, मुझे नहीं लगता कि यह होगा और इसलिए मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बाद मुझे ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरू जाना चाहिए।

शमी ने कहा कि बल्लेबाजों की अपेक्षा गेंदबाजों को लय में आने में कम समय लगेगा। उन्होंने कहा, मैं ट्रेडमिल पर भाग रहा हूं, इसलिए मेरी कमर का निचला हिस्सा ठीक है। मुझे लय में आने में 10-15 दिन लगेंगे। हां, बल्लेबाजों को लय में आने के लिए ज्यादा समय चाहिए होगा। इसलिए अगर लॉकडाउन के बाद बेंगलुरू बुलाया जाता है तो मैं तैयार हूं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर